Home मनोरंजन जल्द फिर शुरू होगा "The Kapil Sharma Show" अर्चना पूरन सिंह ने...

जल्द फिर शुरू होगा “The Kapil Sharma Show” अर्चना पूरन सिंह ने दिखाई सेट की झलक

The Kapil Sharma Show की वापसी से ना सिर्फ फैंस के बीच खुशी है. बल्कि शो की कास्ट भी काफी एक्साइटेड हैं. अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जहां उन्होंने शो के प्रोमो शूट की झलक अपने फैंस को भी दिखाई. खबर है कि शो को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है.

सितंबर में लॉन्च हो सकता है The Kapil Sharma Show

अर्चना ने वीडियो जारी कर बताया कि वो उस शो के लिए प्रोमो शूट करने जा रही हैं जो आप सबका फेवरेट है, पर कुछ महीने पहले ऑफ एयर हो गया था. तो अब आप अपना दिल थाम लीजिए क्योंकि हम आपको बताने जा रहे है वो खबर जो आपको बेहद खुश कर देगी. 

अर्चना पूरन सिंह ने इस शो के ज्यादा नहीं पर थोड़े से डिटेल्स तो दे ही दिए हैं. अर्चना ने वीडियो शेयर कर कहा कि हम मड (मड आइलैंड) में ही हैं और The Kapil Sharma Show के नए सीजन की शूटिंग कर रहे हैं. मुझे पता है आप लोग बहुत एक्साइटेड हैं. हम बहुत जल्द ही आ रहे हैं. आज प्रोमो का शूट है. तो आप बाकी आने वाली डिटेल्स के लिए हमारे पोस्ट को,पूरी कास्ट की स्टोरीज को बार बार देखते रहें. मैं बहुत उत्सुक हूं आप लोगों के बीच वापस आने के लिए. 

इस वीडियो में अर्चना The Kapil Sharma Show के सेट की एक झलक भी दिखाती हैं. लेकिन वापस झट से कैमरा घुमा लेती है. अर्चना कहती हैं कि मैं ज्यादा डिटेल्स नहीं दे सकती हूं. वीडियो में अर्चना अपनी लाइन्स पर भी जोक मारती दिखती हैं. अर्चना कहती हैं कि एक लाइन मिली है, वो भी याद नहीं हो पा रही हैं. कोई बात नहीं प्रोमो में तो चलता है. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई में दिखा बाघ, बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में दहशत

हरदोई: बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के गांव हूसेपुर करमाया में बाघ दिखने से आसपास के गांवों में दहशत फ़ैल गयी। जैसे ही...

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...