होममनोरंजनअक्षय कुमार ने क्यों टाल दिया OMG 2 की ट्रेलर रिलीज, नितिन...

अक्षय कुमार ने क्यों टाल दिया OMG 2 की ट्रेलर रिलीज, नितिन देसाई ने आखिर क्यों लगायी फांसी

प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज नितिन देसाई की मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. नितिन ने बुधवार की सुबह आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत की खबर से सिनेमा जगत में सन्नाटा पसर है. वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पर भी उनकी मौत का गहरा असर पड़ा है. आज ही उनकी फिल्म OMG 2 का ट्रेलर रिलीज होने वाला था, जिसे उन्होंने टाल दिया है. 

अक्षय ने टाला OMG 2 का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर नितिन देसाई की मौत पर दुख जताया और ये जानकारी दी कि वो आज OMG 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं करेंगे. अक्षय ने लिखा- विश्वास नहीं होता, दुखी हूं ये जानकर कि नितिन देसाई की मौत हो गई है. वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया. यह बहुत बड़ी क्षति है. सम्मान के तौर पर हम आज OMG 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं. कल सुबह 11 बजे इसे लॉन्च करेंगे. ॐ शान्ति.

नितिन के ऊपर 180 करोड़ का कर्जा

नितिन देसाई अपने एनडी स्टूडियो में मृत पाए गए थे. जानकारी के अनुसार, नितिन ने सुबह 4:30 बजे एन डी स्टूडियो में फांसी लगाकर जान दे दी. उनकी मौत का कारण पैसों की तंगी बताया जा रहा है. वो कल रात 10 बजे अपने कमरे में चले गए थे. आज सुबह काफी देर तक वो बाहर नहीं आए. तभी उनके बॉडीगार्ड और दूसरे लोगों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई. खबर है कि नितिन के ऊपर 180 करोड़ का कर्जा था. बताया जा रहा है कि नितिन देसाई पैसों की तंगी से परेशान थे और इसी वजह से उन्होंने मौत को गले लगा लिया.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें