होमहरदोई8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली बच्ची,...

8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली बच्ची, हुई मौत

हरदोई: पचदेवरा क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की एक मासूम से दुष्कर्म की घटना से सनसनी फैल गई। लापता मासूम लगभग तीन घंटे बाद अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली। बच्ची को आनन फानन इलाज के लिए परिजन शाहजहांपुर लेकर भागे, लेकिन मासूम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मासूम से दुष्कर्म जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक, एएसपी, सीओ शाहाबाद व पचदेवरा और पाली थाने के पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि मासूम बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। वहीं, घर के बड़े लोग होली मिल रहे थे। इसी दौरान बुधवार की शाम करीब सात बजे मासूम बच्ची गायब हो गई। घरवालों ने समझा कि बच्ची गांव में ही रहने वाली अपनी बुआ के यहां चली गई हैं।

जब बच्ची काफी देर घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। बच्ची के गायब होने की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने मासूम को ढूंढना शुरू किया।

खून से लथपथ हालत में मिली मासूम

लगभग तीन घंटे बाद मासूम अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ अपने ही घर के बाहर पड़ी मिली। कुछ दूरी पर उसकी चप्पलें भी पड़ी हुई थी। मासूम की ऐसी हालत देख परिजन घबरा गए और उसे लेकर शाहजहांपुर इलाज के लिए भागे। लेकिन रास्ते में ही बालिका ने दम तोड़ दिया। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

मासूम बच्ची के पिता ने पुलिस को दी तहरीर दी है जिसमे बताया कि जब वह रात को खेत से लौटा, तो उसकी बेटी घर के दरवाजे के एक ओर अर्धनग्न हालत में बेहोश पड़ी थी। पिता ने बताया कि उसकी बेटी मृत अवस्था मे थी, पास में एक लावा मोबाइल भी पड़ा था.

दुष्कर्म के बाद हत्या की गई

पीड़ित पिता के अनुसार उसके भाई और नौकर ने बताया कि जब मासूम खेल रही थी, तो गांव का ही कृष्णा पाठक वहां मौजूद था। मासूम के पिता ने आरोप लगाया कि आरोपी कृष्णा पाठक ने ही उसकी बेटी को अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी।

कृष्णा के घर से मिले मासूम के कपड़े

मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने जांच के दौरान कृष्णा पाठक (रिश्ते में चाचा) के घर से बालिका के कपड़े बरामद किए। साथ ही उसके घर में कमरे के अंदर चारपाई पर खून भी मिला। फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं, लेकिन गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

अधीक्षक पुलिस राजेश द्विवेदी ने बताया कि अस्पताल ले जाते समय मासूम की मौत हो गई। प्रथम द्रश्या प्रतीत हो रहा हैं कि उसके साथ अमानवीयता की गई है। मामले की गहन जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार की ओर से मिली तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें