Homeहरदोईगढ़ैती लगाकर बाकें और पेचकस से हमला, अधिवक्ता समेत 2 लोगों की...

गढ़ैती लगाकर बाकें और पेचकस से हमला, अधिवक्ता समेत 2 लोगों की मौत, एक गंभीर

spot_img

हरदोई। मंझिला क्षेत्र में गढ़ैती लगाकर बाकें और पेचकस से मारने का एक मामला सामने आया है। बाइक सवार अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की मौत हो गयी जबकि तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है। मौके पर पहुंचे एसपी ने परिवार को ढांढस बंधाया और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंझिला थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी 28 वर्षीय अधिवक्ता अमित शुक्ला बुधवार को 32 वर्षीय रमाकांत कुशवाहा और उसी गांव के 30 वर्षीय संतोष कुशवाहा के साथ सरकारी काम के सिलसिले में टोंडरपुर ब्लाक मुख्यालय गए हुए थे।

जहां से दोपहर को तीनों लोग बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी बीच चठिया पुल के आगे गौटिया गांव के पास सामने से आ रहे बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद पहले तो उन लोगों के बीच गाली-गलौज हुई, उसके बाद बोलेरो सवार लोगों ने उन पर बांके और पेंचकस से हमला कर दिया. उसके बाद बोलेरो से कुचलते हुए उन्हें खाईं में फेंक दिया।

जिसमें अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई जबकि संतोष कुशवाहा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया है। इस सनसनीखेज़ वारदात का पता होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसने एंबुलेंस से संतोष को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वहीं पुलिस सारे मामले की गहनता से पड़ताल कर रही है।

बताया गया कि अधिवक्ता अमित शुक्ला की चुनावी रंजिश चल रही थी। माना जा रहा है कि उसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले के जांच में जुटी है। एसपी राजेश द्विवेदी घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे है। उन्होंने बिलखते पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें