Home हरदोई निकाय चुनाव: कस्तूरबा विद्यालय में एक भी बूथ नही बनाया जायेगा:-जिलाधिकारी

निकाय चुनाव: कस्तूरबा विद्यालय में एक भी बूथ नही बनाया जायेगा:-जिलाधिकारी

पिहानी/हरदोई; जिलाधिकारी एम0पी0 सिंह तथा पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने नगरीय निकाय चुनाव में मतदान के लिए हामिद अली इण्टर कालेज तथा उच्च प्राथमिक विद्यालय पिहानी मतदान केंद्र पर बनाये गये बूथों का निरीक्षण किया।

हामिद अली इण्टर कालेज पिहानी में बने चार बूथों पर जिलाधिकारी ने संतोष व्यक्त किया परन्तु उच्च प्राथमिक विद्यालय पिहानी के प्रागंण में बने कस्तूरबा गांधी विद्यालय में बनाये चार बूथ के सम्बन्ध में डीएम ने ईओ नगर पालिका पिहानी को निर्देश दिये कि कस्तूरबा विद्यालय में एक भी बूथ नही बनाया जायेगा.

जिलाधिकारी ने कहा उच्च प्राथमिक विद्यालय में तीन, जूनियर में दो, अतिरिक्त कक्षों एक-एक तथा एक अध्यापक प्रशिक्षण हाल में बूथ बनाये। उन्होने कहा कि जिन विद्यालयों में मतदान केन्द्र बनाये गये है उनकी बेहतर तरीके से सफाई करायें और शौचालय, पेयजल, विद्युत व्यवस्था के साथ मतदान पर दिव्यांगों के लिए रैम्प अवश्य बनवायें।

दिव्यांगों के लिए रैम्प अवश्य बनवायें: जिलाधिकारी

निरीक्षण के दौरान डीएम ने उपस्थित बीएलओ से मतदाताओं की सूची, आधार कार्ड आदि के सम्बन्ध में जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान तहसीलदार शाहाबाद ईओ पिहानी आदि मौजूद रहें। निरीक्षण के दौरान डीएम एवं पुलिस अधीक्षक ने पिहानी सेल्फी पोईट पर फोटो भी खिचवायी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...