Home हरदोई थाना समाधान दिवस: दबंग एवं भूमाफियों को भेजें जेल

थाना समाधान दिवस: दबंग एवं भूमाफियों को भेजें जेल

पिहानी/हरदोई: थाना पिहानी में आयोजित सम्पूर्ण थाना समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने उपस्थित कानूनगो तथा लेखपालों को निर्देश दिये कि पुलिस बल के साथ ग्रामीण क्षेत्र में गरीबों की पट्टे की भूमि पर हुए अवैध कब्जों को एक सप्ताह में कब्जा मुक्त कराये और अवैध रूप से भूमि पर कब्जा कर गरीबों को परेशान करने वाले दबंग एवं भूमाफियों के विरूद्व एफआईआर दर्ज कराते हुए जेल भेजें।

ग्राम पंचायतों में राजस्व अभिलेखों में दर्ज सभी सरकारी भूमि एवं चकरोड आदि को चिहिंत करेंः- डीएम

समाधान दिवस पर जिलाधिकारी ने कहा कि इसके अतिरिक्त लेखपाल ग्राम पंचायतों में राजस्व अभिलेखों के अनुसार सभी सरकारी भूमि एवं चकरोड आदि को चिहिंत करे और किसी प्रकार कब्जा होने पर उसे तत्काल हटवायें। विद्युत की शिकायतों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये ग्रामीण क्षेत्रों में काफी नीचे लटक रहे तारों को ऊंचा कराये और विद्युत उपभोक्ताओं को गलत बिलों का संशोधन करायें।

समाधान दिवस: गरीब एवं असहाय लोगों को परेशान करने वालों पर सख्त कार्यवाही करें:- पुलिस अधीक्षक

समाधान दिवस पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने थानाध्यक्ष को निर्देश दिये कि बीट सिपाहियों की गस्त बढ़ाये और ग्रामीण क्षेत्र के दबंग, अपराधिक तथा आसामाजिक तत्वों के सम्बन्ध में नियमित जानकारी लें और गांव के गरीब एवं असहाय लोगों को परेशान करने वालों पर सख्त कार्यवाही करें। इस अवसर पर तहसीलदार शाहाबाद, थानाध्यक्ष पिहानी, कानूनगो, लेखपाल आदि उपस्थित रहें।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...