Homeहरदोईविधवा भाभी की के चंगुल में फंसकर देवर ने लगाई फांसी, भाभी की...

विधवा भाभी की के चंगुल में फंसकर देवर ने लगाई फांसी, भाभी की गन्दी नियत जानकर हो जायेगे हैरान

हरदोई: जिले में भाभी देवर के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक विधवा भाभी के चंगुल में फंसकर देवर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। विधवा भाभी ने देवर से सात महीने की गर्भवती होने और एक साल से संबंध होने की बात कही। इसके बाद देवर शादी के लिए तैयार हो गया, लेकिन भाभी की नीयत तो कुछ और ही थी।आखिर परेशान होकर देवर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

अतरौली थाना क्षेत्र के नेवादा निवासी पंकज (23) मुंबई में मजदूरी करता था। बीते 14 अगस्त को गांव में ही रहने वाली पारिवारिक रिश्ते में भाभी का भाई उसे मुंबई से बुलाकर लाया था। दरअसल, पारिवारिक भाभी विधवा है और बीते दिनों सात माह की गर्भवती होने की जानकारी पर जब परिजनों ने उससे पूछताछ की, तो उसने पंकज पर गंभीर आरोप लगा दिए। महिला ने परिजनों को बताया कि एक साल से पंकज से संबंध थे और इसी दौरान वह गर्भवती हो गई।

7 महीने के गर्भ से थी भाभी

अतरौली थाना क्षेत्र के नेवादा का रहने वाला 23 वर्षीय पंकज मुंबई में मजदूरी करता था। 14 अगस्त को उसकी भाभी का भाई उसे मुंबई से गांव में ही रहने वाली रिश्तेदारी में ले आया। दरअसल, परिवार की भाभी विधवा है और जब उसके रिश्तेदारों ने उससे उसके सात महीने की गर्भवती होने की जानकारी मांगी तो उसने पंकज पर गंभीर आरोप लगा दिए. महिला ने अपने परिजनों को बताया कि वह पंकज के साथ एक साल से रिलेशनशिप में थी, इसी दौरान वह गर्भवती हो गई.

15 अगस्त को पंकज के परिवार और इस महिला और उसके भाई के बीच बातचीत हुई. इस दौरान महिला ने शादी न करने पर रेप करने की धमकी दी तो पंकज और उसका परिवार कानूनी तौर पर शादी के लिए राजी हो गया. शादी गुरुवार को कोर्ट में होने वाली थी, लेकिन पंकज का बड़ा भाई एक दुर्घटना में घायल हो गया।

21 अगस्त को कोर्ट ने शादी करने का फैसला हुआ. उधर, बुधवार को महिला ने पंकज पर अपने हिस्से का खेत भी अपने नाम करने का दबाव बनाने लगी। इस बात से पंकज और भी घबराने लगा था. आपको बता दें करीब नौ माह पहले पंकज की सगाई पास के गांव की एक लड़की से हुई थी।

Rojgar alert Banner

गुरुवार को पंकज ने उक्त युवती को कॉल किया और पूरे मामले की जानकारी देने के बाद आत्महत्या करने की बात कही। इस पर युवती ने तुरंत पंकज के परिवार वालों को फोन पर पूरी बात बताई। परिवार के लोग फौरन ही उसकी तलाश में जुट गए। कुछ देर बाद पंकज का शव गांव के पश्चिम की ओर एक खेत के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका मिला। 

घटना की जानकारी होते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गए। मृतक के बड़े भाई खुशीराम ने पारिवारिक भाभी और उसके भाई पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश मिश्र ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने अंतिम संस्कार के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें