Homeहरदोईगहरी खाई में गिरी कार, 1 युवक की हुई मौत, एक घायल

गहरी खाई में गिरी कार, 1 युवक की हुई मौत, एक घायल

हरदोई:– मंगलवार की दोपहर बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के भैनगांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए कोथावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है, जिसमे एक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

मिली जानकारी अनुसार बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के अतरौली सड़क मार्ग पर भैनगांव के पास मंगलवार की दोपहर एक कार UP-30 BN- 1551 बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। जिससे गाड़ी में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये उन्हें इलाज के लिए कोथावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। रमेश की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार दोनों युवक कोथावां में किसी से मिल कर अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान भैनगांव के पास मोटरसाइकिल सवार गाड़ी के सामने आ गया जिसे बचाने को लेकर गाड़ी बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार गाड़ी की रफ़्तार बहुत अधिक थी.

जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ों से रगड़ती हुई खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में 29 वर्षीय रमेश पुत्र राधे लाल वर्मा निवासी थानगांव व चालक बिनोद कुमार (34) पुत्र सुबेदार निवासी थानगांव गम्भीर रूप से घायल हो गए।

रमेश की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि चालक विनोद कुमार का इलाज कोथावां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। हालांकि प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक के अनुसार अभी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें