Homeदेशजम्मू-कश्मीर में भीषण हादसा, 300 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 36 लोगों...

जम्मू-कश्मीर में भीषण हादसा, 300 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 36 लोगों की हुई मौत

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक भयानक हादसा हुआ है, जिसमें 36 लोगों की मौत हो गई है. घटना डोडा जिले के अस्सर क्षेत्र में हुई है, जहां एक यात्री बस गहरी खाई में गिर गई. हादसे के प्रारंभिक आंकड़े 36 मौतों को बता रहे हैं, लेकिन इस भयावह हादसे के कारण आंकड़े और भी बढ़ सकते हैं.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बड़े बस हादसे के बाद, एक रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो सामने आया है, जिसमें खाई में गिरी बस दिखाई दी जा रही है. उच्चतम स्थानों से नीचे गिरने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए हैं. वीडियो में दिखा गया है कि स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लोग रेस्क्यू ऑपरेशन में सहायक हो रहे हैं.

वीडियो से स्पष्ट है कि यह हादसा कहां हुआ है, वहां से एक सड़क गुजरी है जिसके टर्न पर गहरी खाई है. यहां से मोड़ते समय बस अनियंत्रित हो गई होगी, जिसके बाद यह भयानक हादसा हुआ होगा.

बस के ओवरटेक के चलते हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जानकारी में पता चला है कि इस मार्ग पर तीन बसें एक साथ चल रही थी और एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में यह बड़ा हादसा हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, ‘डोडा के अस्सर में हुई इस दुखद बस दुर्घटना में मैं लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. प्रभावित लोगों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए मंडलायुक्त एवं जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया है.’

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें