होमहरदोईकंपनी बाग में फांसी से लटकता मिला युवक का शव, मचा हडकंप

कंपनी बाग में फांसी से लटकता मिला युवक का शव, मचा हडकंप

spot_img

हरदोई। शहर के शहीद उद्यान (कंपनी बाग) में शनिवार की रात को एक युवक का शव फांसी पर लटकता मिला। फांसी पर शव लटकने की जानकारी होते ही वहां सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर कंपनी बाग पहुंची पुलिस ने शव को युवक के शव फंदे से नीचे उतार कर कब्जे में ले लिया है। मृतक युवक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

शहीद उद्यान (कंपनी बाग) के जेल रोड फाटक स्थित रास्ते पर पड़ने वाले आम के पेड़ में युवक का शव लटकता मिला। मफलर से लटक रहे शव का जानकारी होते ही वहां भीड़ जमा हो गई। जानकारी होते ही एसएचओ कोतवाली शहर संजय पाण्डेय और उनकी टीम मौके पर पहुंची।

शिनाख्त के लिए शव की तलाशी ली गई, लेकिन कोई ऐसी चीज़ नहीं बरामद हुई जिससे उसकी पहचान हो सके। हालांकि शहर के बीचो बीच स्थित शहीद उद्यान पार्क (कंपनी बाग) में इस तरह से एक युवक का फांसी पर झूलता हुआ शव मिलने से हड़कंप और डर का माहौल जरूर पैदा हो गया है।

सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पुलिस युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है उम्मीद है जल्द ही शिनाख्त कर ली जाएगी। यदि तहरीर मिलती है तो अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें