Homeहरदोईजिला अस्पताल: शराब के नशे में धुत कर्मचारी ने डॉक्टर के साथ...

जिला अस्पताल: शराब के नशे में धुत कर्मचारी ने डॉक्टर के साथ की अभद्रता

हरदोई। जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड में बुधवार रात शराब के नशे में एक कर्मचारी ने डॉक्टर के साथ अभद्रता की। जिसके बाद डॉक्टर और उस कर्मचारी के बीच काफी कहासुनी हो गई. जिसके बाद डॉक्टर ने सीएमएस से शिकायत की। वहीं सुनने में यह भी आ रहा है कि अस्पताल प्रशासन शराबी कर्मचारी पर कार्रवाई करने से कतरा रहा है। जिससे डॉक्टरों में गुस्सा है।

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ. शेर सिंह की बुधवार रात इमरजेंसी कक्ष में ड्यूटी थी। डॉक्टर ने बताया कि हड्डी वार्ड से एक मरीज की तबीयत खराब होने की सूचना आई। वह मरीज का हाल जानने वार्ड में पहुंचे। जहां पर तैनात एमटीडब्लू से मरीज के बारे में पूछने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: हरदोई: कार में डालकर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस में शिकायत पर किशोरी के पिता की पिटाई

एमटीडब्लू कर्मचारी शराब के नशे में धुत था। टोकते ही वह डॉक्टर से अभद्रता करने लगा। काफी देर कहासुनी होने पर भी वह शांत नहीं हुआ। इसके बाद डॉक्टर ने कर्मचारी की शिकायत सीएमएस से की।

गुरुवार को अस्पताल पहुंची मेडिकल कॉलेज प्राचार्य ने डॉक्टर व कर्मचारी को बुलाया। कर्मचारी को रात ड्यूटी हटाकर दिन में करने का आश्वासन देकर लीपापोती कर दी।

वहीँ अस्पताल प्रशासन की इस कार्यशैली से डॉक्टरों में नाराजगी है। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. वाणी गुप्ता ने बताया कि कर्मचारी से पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page