Home सीतापुर विवाहित महिला की निर्मम हत्या, हत्यारे ने महिला के हाथ, पैर और...

विवाहित महिला की निर्मम हत्या, हत्यारे ने महिला के हाथ, पैर और सिर काटे

रामपुर कला/सीतापुर: रामपुर कला थाना इलाके में एक महिला की निर्मम हत्या कर उसका शव गन्ने के खेत में फेकने की घटना सामने आई है। महिला के हाथ, पैर व सिर को धड़ से अलग कर दिया गया था। कुछ दूरी पर उसका हाथ व पैर पाया गया। लेकिन सिर नहीं मिल रहा था पुलिस उसकी पहचान का प्रयास कर रही थी.

थाना क्षेत्र के गुलरहिया चहारपुर गांव में मंगलवार देर रात गन्ने के खेत में एक 30 वर्षीय महिला का शव पाया गया। शव से दोनों हाथ, पैर और सिर गायब थे। कुछ दूरी पर उसका एक हाथ और एक पैर पड़ा पाया गया। देर रात खेत स्वामी की नजर शव पर पड़ी। इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रात में ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान, एएसपी एनपी सिंह समेत भारी पुलिस बल पहुंच गया।

पुलिस ने महिला की शिनाख्त के काफी प्रयास किए पर पता नहीं चल सका। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए। रात में ही लखीमपुर से डॉग स्क्वॉयड की टीम को बुलाया गया। रात भर कांबिग की गई लेकिन उसके अन्य अंग नहीं मिल सके। बुधवार दोपहर महिला का सिर खेत में ही पाया गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीओ यादुवेंद यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

पहचान छिपाने के लिए कुचल दिया गया सिर
बुधवार दोपहर महिला का सिर मिलने के बाद उम्मीद थी कि उसकी पहचान हो जाएगी। हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए उसके सिर को बुरी तरह से कुचल दिया था। इसलिए महिला की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस स्कैच बनाकर महिला की पहचान के प्रयास कर रही है।

एएसपी दक्षिणी एनपी सिंह ने बताया कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई। हत्यारे ने हत्या के बाद ही शरीर के अंगों को अलग किया। किसी धारदार हथियार से महिला के हाथ, पैर और गर्दन को काटा गया है।

सीओ सिधौली यादुवेंद यादव ने बताया कि खुलासे के लिए कमलापुर, सदरपुर, रामपुरकलां एसओ समेत इंस्पेक्टर बिसवां, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम को लगाया गया है। टीमें अलग-अलग बिंदुओं पर काम कर रही हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया महिला विवाहित लग रही है। पति पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। लगातार शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
एनपी सिंह, एएसपी दक्षिणी

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...