Home हरदोई निरीक्षण के दौरान गन्दगी देख बिफरे डीएम MP सिंह, कहा गंदगी करने...

निरीक्षण के दौरान गन्दगी देख बिफरे डीएम MP सिंह, कहा गंदगी करने वालों पर लगायें जुर्माना

हरदोई: आज जिलाधिकारी एमपी सिंह ने तहसील सदर के औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीएम एमपी सिंह ने अभिलेखागार, संग्रह, कम्प्यूट्रीकृत खतौनी, एसडीएम न्यायालय, आधार पंजीकरण आदि पटलों के कार्यो की सघन समीक्षा की।

SDM सदर स्वाती शुक्ला को निर्देश दिये कि खसरा, खतौनी, भूलेख, आधार पंजीकरण आदि समस्त फाइलों को कम्प्यूट्रीकृत कराये और सभी कक्षों में कम्प्यूटर लगवायें साथ ही कर्मचारियों का कार्य विभाजन करते हुए समय-समय पर समीक्षा भी करें।

डीएम ने अभिलेखागार का भी निरीक्षण किया और नाजिर को निर्देश दिये कि सभी ब्लाकों की फाइल सुव्यवस्थित ढ़ग से रखी जाये और पुरानी फाइलों को यथा स्थान रखें तथा अपने कक्षों एवं आस- पास सफाई रखें और किसी प्रकार की गंदगी करने वालों पर जुर्माना लगायें।

मतदाता सूची में आधार पंजीकरण की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए डीएम MP सिंह ने एसडीएम को निर्देश दिये कि आधार पंजीकरण कार्य को तेजी से करायें।

तहसील परिसर में टूटी नाली एवं नाली से बाहर बह रहे पानी को देखकर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी ने SDM सदर को निर्देश दिये कि इसे तत्काल ठीक कराये और नगर पालिका के माध्यम से नियमित तहसील परिसर की सफाई करायें।

निरीक्षण के दौरान जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, नायब तहसीलदार ज्योति वर्मा तथा नाजिर आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...