होमहरदोईपिता ने मर्जी की शादी से किया मना तो युवक ने खाया...

पिता ने मर्जी की शादी से किया मना तो युवक ने खाया जहर, हुई मौत

हरदोई। लोनार क्षेत्र में ज़हर खाने से एक युवक की मौत हो गई। वह अपनी मर्जी से शादी करना चाहता था। जिसको लेकर बाप बेटे में कहा सुनी हो गयी और पिता ने डांट दिया, इसी से नाराज होकर युवक ने ज़हर खा लिया।

जानकारी होते ही परिजन आनन -फानन में बावन सीएचसी में भर्ती कराया। जहां गंभीर अवस्था में डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, वहीं उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार लोनार थाना क्षेत्र के बावन कस्बे के मोहल्ला सैय्यदवाड़ा रहने वाले रईस खां के चार बेटे थे। रईस का 22 वर्षीय पुत्र गुलज़ार दिल्ली में काम करता था। जानकारी के मुताबिक गुलज़ार रिश्तेदारी में ही अपनी मर्ज़ी से शादी करना चाहता था। जबकि उसके पिता रईस खां उसकी मर्ज़ी के खिलाफ थे।

शनिवार को गुलज़ार ने पिता से अपनी शादी की बात कर दी, जिस पर पिता रईस खां ने डांट दिया, बस इसी बात से नाराज़ गुलज़ार ने जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर पहले सीएचसी ले जाया गया। जहां से मेडिकल कालेज के लिए रिफर किया गया। वहां उसकी मौत हो गई।

जानकारी होते ही बावन पुलिस चौकी प्रभारी व्यास यादव ने युवक के घर पहुंच कर जांच पड़ताल की। चौकी प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले में जांच की जा रही है, तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें