Homeहरदोईहरदोई में 2 ट्रकों में भीषण टक्कर, ट्रक के उड़े परखच्चे

हरदोई में 2 ट्रकों में भीषण टक्कर, ट्रक के उड़े परखच्चे

spot_img
spot_img

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दो ट्रकों में आपस में जबरदस्त टक्कर हो गयी। आमने सामने ट्रकों की हुई टक्कर इतनी भीषण थी कि एक ट्रक पलट गया और दुसरे ट्रक के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की कारण 1 घंटे तक यतायात बाधित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन बुलवाकर दोनों ट्रक को सीधा कराया। जिसके बाद आवागमन चालू हो सका है।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के मुख्य चौराहे पर दो ट्रकों में आमने सामने टक्कर हो गयी। जिससे एक ट्रक पलट गया और दुसरे ट्रक के परखच्चे उड़ गए। अच्छी बात यह रही कि दोनों ट्रक चालक बाल बाल बच गए।

मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रक गोरखपुर से खाद लादकर फर्रुखाबाद की ओर जा रहा था, जिसे रिशिपाल निवासी फर्रुखाबाद चला रहा था। वहीं दूसरा ट्रक जानवरों को खाने वाला दाना लादकर जगदीशपुर से खुर्जा जा रहा था। जो संडीला से कन्नौज की तरफ जा रहा था। जिसे जसपाल निवासी एटा चला रहे थे। मल्लावां के मुख्य चौराहा पर पहुंचे दोनों ट्रक आपस में टकरा गए।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए। वहीं दूसरा पलट गया। दोनों ट्रकों के चालक बाल बाल बच गए। ट्रक को क्रेन की मदद से एक तरफ करवाया गया। जिससे बाद आवागमन शुरू हो सका। घटना के बाद घंटो तक आवागमन बाधित रहा।

घटना को लेकर सीओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। दोनों चालकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। जहां उनकी हालत को ठीक बताया गया है। क्रेन बुला कर ट्रक को साइड कराया गया। आवागमन पूरी तरह चालू है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें