Home हरदोई हरदोई: आखिर क्यूँ कहना पड़ा पुलिस अफसर को कि तुम पुलिस के...

हरदोई: आखिर क्यूँ कहना पड़ा पुलिस अफसर को कि तुम पुलिस के लायक ही नहीं हो, जाने पूरा मामला

हरदोई:हरदोई जनपद में पुलिस टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। इस दौरान एक महिला कांस्टेबल घबराकर बेहोश हो गयी जिसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

दरअसल यूपी-112 को खबर मिली कि गांव वाले एक महिला को पीट रहें हैं। इस पर वहां पहुंची पीआरवी ने महिला को गांव वालों से छुड़ाया और बाते जा रहा है पीआरवी ने एम्बुलेंस बुलाकर उसे मेडिकल कालेज ले जा रहे थे। इसी बीच गांव वालों ने पीआरवी के ऊपर ही हमला कर दिया. जिसमे एक महिला कांस्टेबल घबराकर बेहोश हो गयी. और साथ के पुलिस वाले घायल महिला पुलिस कर्मी को छोड़कर भाग निकले.

पता नहीं क्या ट्रेनिंग हुई है: पुलिस अधिकारी

घटना के बाद घायल महिला कांस्टेबल का हाल जानने अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी ने सिपाही से कहा कि तुम पुलिस के लायक ही नहीं हो। पता नहीं क्या ट्रेनिंग हुई है। अगर इस तरह से घबराकर गिर जाओगी तो क्या होगा।

आपको बता दें कि गुरुवार की देर शाम कोतवाली देहात के गोंधाई मजरा नयागांव मुबारकपुर में घटना की जानकारी मिलने के बाद पीआरवी 2714 और 2730 गोंधाई गांव पहुंची। जहाँ पीआरवी ने पिटाई से घायल हो चुकी महिला को किसी तरह गांव वालों से बचाया और उसे एम्बुलेंस से मेडिकल कालेज लाने लगी।

इसी बीच कुछ गांव वाले महिला कांस्टेबल सीमा के साथ बत्तमीज़ी करने लगे। उनकी इस हरकत पर कांस्टेबल शिवप्रसाद ने एतराज़ किया तो गांव वाले हमलावर हो गए। उन्होंने महिला कांस्टेबल सीमा और कांस्टेबल शिवप्रसाद को पीट दिया। in सबसे बड़ी बात यह रही वहां मौजूद बाकी सिपाहियों ने अपने साथियों को छोड़कर भाग निकले.

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...