Home हरदोई Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इंस्पेक्टर के वायरल वीडियो का पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेकर हरदोई में खुलेआम वर्दी में दारू पीने वाले सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है.

दरअसल, गुरुवार को ड्यूटी के दौरान एक होटल में बैठकर सब एक इंस्पेक्टर साहब शराब पीने लगे थे. दरोगा जी के वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस मामले में वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर सीओ सिटी को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए गए थे. जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आज पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने वर्दी दारू पीने वाले दरोगा शैलेंद्र सिंह चौहान को निलंबित कर दिया है.

दरोगा शैलेंद्र सिंह चौहान ट्रैफिक पुलिसकर्मी है और गुरुवार को थाना कोतवाली शहर क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात थे. कोतवाली से महज 50 मीटर की दूरी पर दरोगा जी वर्दी शराब पीने लगे. इस दौरान वर्दी में दरोगा जी के दारू पीते समय किसी की नजर पड़ गई और उसने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...