Home हरदोई हरदोई: जिलाधिकारी ने 2 दिवसीय जनपदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारम्भ

हरदोई: जिलाधिकारी ने 2 दिवसीय जनपदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारम्भ

हरदोई: बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय ब्लाक स्तरीय जनपदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारम्भ मुख्य अतिथि जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने मां सरस्वती की मूर्ति पर माल्यापर्ण कर दीप प्रज्जवलित कर किया।

बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता के अवसर पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा0 विनीता ने जिलाधिकारी का बैच लगाकर स्वागत किया। बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में बेसिक विद्यालय की छात्राओं ने सरस्वती वंदना एवं मुख्य अतिथि के आगमन पर स्वागत गीत गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने विगत वर्ष के चौम्पियन छात्र अमित को मशाल सौपी और अमित ने मशाल लेकर फील्ड का पूरा चक्कर लगाया और खेलों के प्रति बच्चों को उत्साहित किया और छात्राओं द्वारा बनाई सुन्दर रंगोली की भी प्रशंसा की।

खेल प्रतिभा को निखारे और जनपद का नाम प्रदेश, देश एवं दुनियां में रोशन करें:- जिलाधिकारी

बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता प्रारम्भ होने से पहले सभी ब्लाक के बच्चों द्वारा निकाली गयी मार्च पास्ट की सलामी तथा झण्डा फहराकर एवं गुब्बारे उड़ाकर व खेल के प्रति शपथ दिलाते हुए खेल प्रारम्भ करने की औपचारिक घोषणा की। इस अवसर पर बेसिक बच्चों का उत्साह देखते हुए सबकी प्रशंसा करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि बच्चे अपनी खेल प्रतिभा को निखारे और जनपद का नाम प्रदेश, देश एवं दुनियां में रोशन करें।

खेल प्रतिभा निखारने के लिए प्राथमिक विद्यालय सनफरा को विशेष सुविधायें दी जायेगी:-एम0पी0 सिंह

उन्होने प्राथमिक विद्यालय ग्राम सनफरा ब्लाक साण्डी के बच्चों के उत्कर्ष्ट प्रर्दशन की प्रशंसा की तथा टीम कैप्टन कक्षा एक के अजय से हाथ मिलाकर कहा कि बच्चों की प्रतिभा निखारने के लिए प्राथमिक विद्यालय सनफरा को विशेष सुविधायें दी जायेगी।

इस अवसर पर शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं ब्लाकों से आये प्राथमिक विद्यालय आदि के अध्यापक तथा भारी संख्या में बेसिक विद्यालयों के छात्र- छात्राएं मौजूद रही।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...