Home हरदोई Hardoi News: पशु आश्रयस्थल से गोवंश भगाने और धमकी देने पर प्रधान...

Hardoi News: पशु आश्रयस्थल से गोवंश भगाने और धमकी देने पर प्रधान सहित 2 पर मुकदमा

बिलग्राम/हरदोई: पशु आश्रय स्थल से गोवंशों को भगाने और मोबाइल पर धमकी देने के मामले में पुलिस ने प्रधान सहित दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बीडीओ और पशु चिकित्साधिकारी की तहरीर और जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के आदेश पर यह कार्रवाई हुई है।

बीडीओ आल मोहम्मद काजमी की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर बताया गया कि जफरपुर तिगावां के मजरा सांपखेड़ा में निराश्रित गोवंश के लिए अस्थायी पशु आश्रयस्थल संचालित है। 8 दिसंबर को आश्रयस्थल में 45 गोवंश मौजूद थे। बीडीओ ने बताया प्रधान उमाशंकर और उनके साथी धर्मेंद्र सिंह ने गोवंशों को आश्रयस्थल से भगा दिया। इसकी जांच उप मुख्य पशु चिकित्साधिकारी ने की थी।

पंचायत सचिव ने 17 दिसंबर को दोबारा गोवंशों को उसमे रखा तो, धर्मेंद्र सिंह ने मोबाइल पर ऐसा न करने की उन्हें धमकी दी। कोतवाल फूल सिंह ने बताया कि बीडीओ ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जांच कर प्रधान समेत आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

इसके अलावा मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ. चंद्रवीर सिंह ने बताया कि बिलग्राम के अलावा हरियावां के अस्थायी पशु आश्रय बसोहा और भरावन की ग्राम पंचायत कटका-कटरी के मजरा भटपुर में संरक्षित गोवंशों को कुछ लोगों ने भगा दिया है।

बीडीओ से रिपोर्ट मगाई गई है। जिलाधिकारी के आदेश पर संबंधित पशु चिकित्साधिकारी को संबंधित अधिकारियों के साथ आरोपितों के खिलाफ एफआईआर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...