Home हरदोई Hardoi News: 21 शिक्षकों को नोटिस, जाने क्या है मामला?

Hardoi News: 21 शिक्षकों को नोटिस, जाने क्या है मामला?

हरदोई: निर्वाचन कार्य में बीएलओ द्वारा लगातार लापरवाही बरतने के मामले में निर्वाचन अधिकारी बालामऊ ने 21 शिक्षकों के खिलाफ बीएसए को रिपोर्ट भेजी थी। इसी मामले में इन 21 शिक्षकों को बीएसए ने नोटिस जारी कर सात दिन में जवाब मांगा है।

जिन शिक्षकों को नोटिस दी गयी –

निर्वाचन अधिकारी बालामऊ ने प्राथमिक विद्यालय महरी के प्रशांत श्रीवास्तव, सोम की रागिनी सिंह, विजय प्रताप चौरसिया, जनता इंटर कॉलेज के आलोक कुमार, प्राथमिक विद्यालय गोडवाभूप के सोनल, प्राथमिक विद्यालय बड़ा गांव के विनय कुमार पर भी काम नहीं करने पर कार्रवाई की संस्तुति की थी।

इसी तरह ओड़ाझार के बीएलओ रजनीश कुमार, प्राथमिक पाठशाला ममरेजपुर के पुष्पेंद्र कुमार, जूनियर हाईस्कूल हरैया के कमलेश कुमार, प्राथमिक विद्यालय कमलापुर के रविशंकर शुक्ल, मल्हपुर के देवराज द्विवेदी, जूनियर हाई स्कूल पुरवा के अशोक कुमार के खिलाफ रिपोर्ट भेजी थी।

इनके अलावा सुपरवाइजर के रूप में तैनात एनपीआरसी सर्वेश कुमार भाष्कर, प्रधानाध्यापक अरविंद कुमार, एनपीआरसी प्रभाशंकर, सहायक अध्यापक राजीव कुमार, प्रधानाध्यापक राम नरेश, आशीष कुमार, राजीव, सरिता और सहायक अध्यापक तौफीक अब्बास के खिलाफ भी रिपोर्ट भेजी थी।

जिला विद्द्यालय निरीक्षक (बीएसए) विनीता ने बताया कि निर्वाचन अधिकारी द्वारा मिले पत्र के आधार पर इन सभी शिक्षकों को नोटिस दिया गया है। इनसे सात दिन में जवाब मांगा गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...