Home हरदोई Hardoi news: चलती -कार में महिला के साथ 2 लोगों ने किया...

Hardoi news: चलती -कार में महिला के साथ 2 लोगों ने किया दुष्कर्म, महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

हरदोई: शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक महिला के साथ चलती कार में दुष्कर्म करने का मामला सामने में आया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि 28 दिसंबर को रात करीब 9 बजे वह अपनी मां के साथ पैदल आंझी रेलवे स्टेशन के पास से जा रही थी। तभी पीछे से एक काले रंग की गाड़ी आकर उसके पास में रुकी।

जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक गाड़ी में बैठे 2 लोगों ने उसे जबरन गाड़ी के अंदर खींच लिया। पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद गाड़ी में सवार दोनों आरोपितो ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। जिससे वह अर्ध चेतना में हो गयी। इसके बाद गाड़ी में सवार दो लोगो ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

जब दोनों के चंगुल से किसी तरह से निकल पाई तो स्थानीय पुलिस से शिकायत की। लेकिन वहां पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस पर पीड़िता ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी राजेश द्विवेदी का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...