Home हरदोई Hardoi News: शौच करने गई युवती से 4 लोगों ने किया दुष्कर्म,...

Hardoi News: शौच करने गई युवती से 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, विडियो बनाने का भी लगा आरोप

हरदोई। मंझिला थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच करने गई युवती के साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने पर हड़कंप मच गया है। पीड़ित युवती अपने भाई के साथ क्षेत्राधिकारी कार्यालय शाहाबाद पर पहुंची, और प्रार्थना पत्र देकर अपने साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की हैं।

मझिला थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि कल सुबह उसकी पुत्री शौच के लिए जा रही थी। इसी बीच गांव के चार आरोपियों ने उसको पकड़ लिया और जबरदस्ती घसीटते हुए खेत में ले गए। जहां चारों ने उसकी पुत्री को तमंचा दिखाकर बारी -बारी से दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपियों ने युवती का वीडियो भी बना लिया। पीड़ित महिला के अनुसार जब वह मंझिला थाना पहुंची तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया हैं। आज क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंचकर पीड़ित युवती ने क्षेत्राधिकारी हेमंत उपाध्याय को आप बीती बताई हैं। क्षेत्राधिकारी हेमंत उपाध्याय ने जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया हैं।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...