Home जिला चुनें हरदोई: युवक की ट्रेन से गिरकर मौत, बालामऊ जंक्शन के पास हुआ...

हरदोई: युवक की ट्रेन से गिरकर मौत, बालामऊ जंक्शन के पास हुआ हादसा

हरदोई। बालामऊ जंक्शन के पास एक ट्रेन हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। युवक पुणे से अंबेडकर नगर वापस जा रहा था बालामऊ जंक्शन के पास ट्रेन से नीचे गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके घर वालों के सुपुर्द कर दिया। हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है।

बताते हैं कि अम्बेडकर नगर के बसखारी निवासी प्रदीप कुमार पुत्र मेवालाल (30) कुछ दिनों पहले घूमने के लिए पुणे गया हुआ था। जहां से प्रदीप कुमार ट्रेन से वापस अपने घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में बालामऊ जंक्शन के पास वह अचानक ट्रेन से नीचे गिर पड़ा। जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गई।

इसका पता होते ही वहां पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसकी जामा तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके पास से बरामद हुए कागज़ों से शव की शिनाख्त हुई। हादसे की खबर सुनते ही उसके घर वाले यहां पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उसके घर वालों के सुपुर्द कर दिया। हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई में दिखा बाघ, बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में दहशत

हरदोई: बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के गांव हूसेपुर करमाया में बाघ दिखने से आसपास के गांवों में दहशत फ़ैल गयी। जैसे ही...

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...