Home जिला चुनें Hardoi News : प्रेमी युगल ने एक साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

Hardoi News : प्रेमी युगल ने एक साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

टड़ियावां/हरदोई: टडियावा थाना क्षेत्र के प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगाकर एक साथ आत्महत्या कर ली। गांव के बाहर झाड़ियों में गुरुवार की सुबह शीसम के पेड़ से दोनों का शव फांसी से लटकते मिले। शवों को देखकर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। तो मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है प्रेमी युगल अलग अलग विरादरी के थे। हरियावां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी यूवक (19) का गांव में अपने ननिहाल में रह रही युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लडकी के घर वाले नहीं मान रहे थे। युवती जिला एटा की रहने वाली है वह अपने ननिहाल में रहकर कक्षा 11 में पढ़ाई करती थी। जिसका गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग हो गया था।

यह भी पढ़ें :  उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान के लिए 15 अक्टूबर तक करें आवेदन, चयनित को मिलेगा 11 लाख रुपये

वहीं यूवक टड़ियावां क्षेत्र के गांव में अपने ननिहाल में रहकर हरिहरपुर में पढ़ाई करता था। बुधवार की सुबह यवती स्कूल पढ़ाई करने बता कर गई थी छुट्टी होने के बाद जब घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की गई। उधर युवक अपने घर पर बता कर निकला था। ग्रामीण यह भी बताते हैं कि दोनों प्रेमी प्रेमिका मंदिर में भी देखे गए थे।

बताया यह भी जा रहा है कि दोनों ने मंदिर में शादी रचा कर जंगल में जाकर एक ही पेड़ पर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वही लड़की के बैग से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी,अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह,क्षेत्राधिकारी हरियावां परशुराम सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। एस पी श्री द्विवेदी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सुसाइट नोट मिला है जिसमें दोनों के साइन बताए गए हैं। हैण्ड राइटिंग का मिलान किया जाएगा।जो भी तथ्य निकल कर आएंगे तदनुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा,थाना प्रभारी हरियावा सहित बड़ी संख्या में पुलिसबल मौजूद रहा।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...