Home जिला चुनें Hardoi News : प्रेमी युगल ने एक साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

Hardoi News : प्रेमी युगल ने एक साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

टड़ियावां/हरदोई: टडियावा थाना क्षेत्र के प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगाकर एक साथ आत्महत्या कर ली। गांव के बाहर झाड़ियों में गुरुवार की सुबह शीसम के पेड़ से दोनों का शव फांसी से लटकते मिले। शवों को देखकर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। तो मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है प्रेमी युगल अलग अलग विरादरी के थे। हरियावां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी यूवक (19) का गांव में अपने ननिहाल में रह रही युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लडकी के घर वाले नहीं मान रहे थे। युवती जिला एटा की रहने वाली है वह अपने ननिहाल में रहकर कक्षा 11 में पढ़ाई करती थी। जिसका गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग हो गया था।

यह भी पढ़ें :  उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान के लिए 15 अक्टूबर तक करें आवेदन, चयनित को मिलेगा 11 लाख रुपये

वहीं यूवक टड़ियावां क्षेत्र के गांव में अपने ननिहाल में रहकर हरिहरपुर में पढ़ाई करता था। बुधवार की सुबह यवती स्कूल पढ़ाई करने बता कर गई थी छुट्टी होने के बाद जब घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की गई। उधर युवक अपने घर पर बता कर निकला था। ग्रामीण यह भी बताते हैं कि दोनों प्रेमी प्रेमिका मंदिर में भी देखे गए थे।

बताया यह भी जा रहा है कि दोनों ने मंदिर में शादी रचा कर जंगल में जाकर एक ही पेड़ पर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वही लड़की के बैग से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी,अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह,क्षेत्राधिकारी हरियावां परशुराम सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। एस पी श्री द्विवेदी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सुसाइट नोट मिला है जिसमें दोनों के साइन बताए गए हैं। हैण्ड राइटिंग का मिलान किया जाएगा।जो भी तथ्य निकल कर आएंगे तदनुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा,थाना प्रभारी हरियावा सहित बड़ी संख्या में पुलिसबल मौजूद रहा।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...