Home हरदोई Hardoi News: चोरी की तीन बाइक और 2 तमंचों के साथ 5...

Hardoi News: चोरी की तीन बाइक और 2 तमंचों के साथ 5 शातिर चोर गिरफ्तार

हरदोई। देहात कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान बीती रात पांच बाइक चुराने वाले शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों के पास से चोरी की गई तीन बाइक व 2 तमंचे मिले हैं। एएसपी पूर्वी अनिल कुमार ने घटना का खुलासा कर चोरों को जेल भेज दिया है।

एएसपी पूर्वी ने बताया कि सोमवार रात देहात कोतवाली पुलिस सीतापुर रोड पर इटौली पुल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। उसी समय सूचना मिली कि पुल से थोड़ी दूरी पर स्थित हरीपुर ग्रंट के पास कुछ संदिग्ध लोग खड़े हैं। इस पर पुलिस टीम मौके पर कर संदिग्धों से जानकारी करनी चाही तो उनमे से एक ने फायर कर दिया। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करके पांचों को दबोच लिया।

उनके पास से चोरी की तीन बाइक, दो तमंचे व कारतूस मिले है। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम ओमपुरी, पृथ्वी उर्फ बल्ला, अक्षय, रविंदर, दिलसुख बताया।

पकड़े गए चोरों ने बताया कि वह वह गिरोह बनाकर शहर से बाइकें चोरी करते हैं। चोरी की बाइक बेचकर रुपये आपस में बाट लेते हैं। एएसपी ने बताया कि पृथ्वी शातिर चोर है। जबकि अक्षय के खिलाफ एक मामला दर्ज है। अन्य का आपराधिक इतिहास पता लगाया जा रहा है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...