Home हरदोई हरदोई: स्कूटी और बाइक आपस में टकराई, 2 लोगों की मौत

हरदोई: स्कूटी और बाइक आपस में टकराई, 2 लोगों की मौत

हरदोई: लोनार कोतवाली क्षेत्र में बावन-सवायजपुर मार्ग पर कडे़री फार्म के पास स्कूटी और बाइक आपस में टकरा गए। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भेजा। जहाँ डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के भिठारी गांव के शिवनाथ मंगलवार शाम फर्रुखाबाद से स्कूटी से घर आ रहे थे। लोनार कोतवाली क्षेत्र में बावन-सवायजपुर मार्ग पर कडे़री फार्म के पास सामने से आ रहे रामपुर के विमलेश (18) की बाइक से टकरा गए. इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया बाइक और स्कूटी सवार दोनों हेलमेट नहीं लगाए थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बावन सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की जेब में मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल विनोद यादव ने बताया कि तेज रफ्तार की वजह से हादसा हुआ है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...