HomeहरदोईHardoi News: जिलाधिकारी के तल्ख़ तेवर, कहा भ्रष्टाचार किसी भी स्तर पर...

Hardoi News: जिलाधिकारी के तल्ख़ तेवर, कहा भ्रष्टाचार किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं

Hardoi News: जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने आज तहसील सदर के सभागार में तहसीलदार, नायब तहसीलदार, कानूनगो एवं लेखपालों से सीधा संवाद किया. सरकारी भूमि कब्जो एवं दाखिल खारिज मामलों के निस्तारण में लापरवाही बरतने पर नाराजगी व्यक्त की.

जिलाधिकारी ने निर्देश दिये अवैध कब्जो एवं दाखिल ख़ारिज के मामलों का संबंधित राजस्व अधिकारी त्वरित निस्तारण करायें और लेखपाल स्वयं को दाखिल ख़ारिज के मुक़दमों से दूर रखें।

जिलाधिकारी ने कहा कि किसी को अनुचित लाभ न पहुँचाये किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और अनुचित लाभ पहुंचाने वालों के विरूद्व कठोर कार्यवाही की जायेगी इसलिए सभी नायब तहसीलदार व लेखपाल अपनी कार्यशैली में सुधार करें।

उन्होने कहा किसी भी प्रकार का अनुचित दबाव में ना आये तथा दैवीय आपदा के मामलों में पीड़ित परिवारों को नियमानुसर 24 घंटे में आर्थिक सहायता उपलब्ध करायें। उन्होने कहा कि लेखपाल अपने हल्के के सभी ब्लॉक प्रमुखों, प्रधानों व बीडीसी से संपर्क बनाये रखें और अपने क्षेत्र के पूरी ईमानदारी से कार्य करें तथा तहसील कार्यालय को दलालों से मुक्त रखें।

डीएम ने कहा कि अच्छा कार्य करने वालों को प्रोत्साहित एवं गलत कार्य व लापरवाही बरतने वालों को बख्शा नहीं जायेगा। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर सुशील कुमार मिश्रा, तहसीलदार सचेन्द्र कुमार शुक्ला, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार सहित सभी नायब तहसीलदार, कानूनगो, लेखपाल व अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें