HomeहरदोईHardoi News: महिला से जेवर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 लूटेरे...

Hardoi News: महिला से जेवर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 लूटेरे गिरफ्तार

हरदोई: कछौना कोतवाली क्षेत्र में 17 अक्तूबर को गढ़ी कमालपुर गांव के पास युवक के सिर पर वार करके उसकी पत्नी के जेवर लूटने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घटना में शामिल पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लुटेरों के पास से लूटे हुए जेवर व घटना में प्रयुक्त तमंचा व बाइक बरामद की है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

एसपी राजेश द्विवेदी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गांव राघवपुर निवासी वकील 17 अक्तूबर को अपनी पत्नी रमजानो, साली रेहाना के साथ रहीमाबाद से एक शादी समारोह से लौट रहा था। कछौना के गढ़ी कमालपुर के पास वह बस से उतरे थे। इस दौरान आए बाइक सवार लुटेरों ने वकील के सिर पर तमंचे की बट मार दी थी। इसके बाद पत्नी रमजानों के जेवर उतार कर फरार हो गए थे।

पुलिस को सूचना मिली कि फेस दो को जाने वाले रास्ते पर दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। दोनों से पूछताछ में अपना नाम रुबीना और पता कछौना मिरजानपुर बताया और दूसरे ने अपना नाम यशवंत निवासी राजस्थान के बीकानेर बड़ा बाजार सिंघियों का चौक बताया। उनकी तलाशी के दौरान एक-एक तमंचा, एक अंगूठी, एक जोड़ी झुमकी और पैंडल बरामद किया है।

लुटेरों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने गढ़ी कमालपुर में युवक पर हमला कर पत्नी के जेवर लूटने की बात स्वीकार की। साथ ही लुटेरों ने बताया कि वह लखनऊ जेवर बेचने जा रहे थे। लखनऊ जाने के लिए बाइक उन्होंने शुभम तिवारी निवासी संडीला मुरादनगर से मांगी थी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें