Home हरदोई Hardoi News: राज्यमंत्री ने स्कूल के बच्चों के लिए सेंकी रोटियां. जाने...

Hardoi News: राज्यमंत्री ने स्कूल के बच्चों के लिए सेंकी रोटियां. जाने पूरा मामला

हरदोई: कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंची सूबे की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने स्कूल का निरीक्षण तो किया ही लेकिन वह स्कूल की रसोई में बच्चों के लिए रोटियां सेकने लगेंगी यह किसी ने नहीं सोचा था लेकिन उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ऐसा ही किया और सरकार की योजनाओं के बारे में बताया।

उन्होंने वहां की शिक्षिकाओं और छात्राओं के साथ खुल कर बातें की। सूबे की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बिलहारी का निरीक्षण करने पहुंची। वहां उन्हें नामांकित 200 छात्राओं में से 153 छात्राएं मौजूद मिली। शिक्षिका नीलम और चौकीदार रवीश छुट्टी पर बताए गए।

राज्यमंत्री राजनी तिवारी ने विद्यालय की कक्षा और कक्षों का भी निरीक्षण किया वे वहां के रसोई में पहुंची वहां की हालत देखी और बच्चों को कैसा खाना दिया जा रहा है इसके बारे में जानकारी ली।

लेकिन उसके बाद jo हुआ उसे देख सभी हैरान थे राज्यमंत्री खुद ही रोटियां बेल कर उन्हें सेकनी लगी। वहां मौजूद भीड़ राज्यमंत्री को रोटी सेंकते हुए देख कर सभी अचंभित रह गए। उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी खुद एक जिम्मेदार माँ है और एक माँ को बच्चों के लिए खाना बनाते समय jo ख़ुशी होती है वह इसको अच्छी तरह से जानती है. उच्च शिक्षा मंत्री होने के नाते in बच्चों की वह एक तरह से माँ ही है, शायद इसीलिए उन्होंने ऐसा किया.

लेकिन jo उन्होंने किया वह किसी ने नहीं सोचा था लोग हैरान थे और शायद सोच रहे होंगे एक मंत्री भी क्या ऐसा कर सकती है.

इस दौरान एसडीएम शाहाबाद के अलावा वार्डेन अशोक कुमारी मौजूद रहीं। राज्यमंत्री ने विद्यालय की शिक्षिकाओं और छात्राओं के साथ बातें की,साथ ही सरकार की योजनाओं के बारे में बताया।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...