HomeहरदोईHardoi News: राज्यमंत्री ने स्कूल के बच्चों के लिए सेंकी रोटियां. जाने...

Hardoi News: राज्यमंत्री ने स्कूल के बच्चों के लिए सेंकी रोटियां. जाने पूरा मामला

हरदोई: कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंची सूबे की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने स्कूल का निरीक्षण तो किया ही लेकिन वह स्कूल की रसोई में बच्चों के लिए रोटियां सेकने लगेंगी यह किसी ने नहीं सोचा था लेकिन उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ऐसा ही किया और सरकार की योजनाओं के बारे में बताया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

उन्होंने वहां की शिक्षिकाओं और छात्राओं के साथ खुल कर बातें की। सूबे की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बिलहारी का निरीक्षण करने पहुंची। वहां उन्हें नामांकित 200 छात्राओं में से 153 छात्राएं मौजूद मिली। शिक्षिका नीलम और चौकीदार रवीश छुट्टी पर बताए गए।

राज्यमंत्री राजनी तिवारी ने विद्यालय की कक्षा और कक्षों का भी निरीक्षण किया वे वहां के रसोई में पहुंची वहां की हालत देखी और बच्चों को कैसा खाना दिया जा रहा है इसके बारे में जानकारी ली।

लेकिन उसके बाद jo हुआ उसे देख सभी हैरान थे राज्यमंत्री खुद ही रोटियां बेल कर उन्हें सेकनी लगी। वहां मौजूद भीड़ राज्यमंत्री को रोटी सेंकते हुए देख कर सभी अचंभित रह गए। उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी खुद एक जिम्मेदार माँ है और एक माँ को बच्चों के लिए खाना बनाते समय jo ख़ुशी होती है वह इसको अच्छी तरह से जानती है. उच्च शिक्षा मंत्री होने के नाते in बच्चों की वह एक तरह से माँ ही है, शायद इसीलिए उन्होंने ऐसा किया.

लेकिन jo उन्होंने किया वह किसी ने नहीं सोचा था लोग हैरान थे और शायद सोच रहे होंगे एक मंत्री भी क्या ऐसा कर सकती है.

इस दौरान एसडीएम शाहाबाद के अलावा वार्डेन अशोक कुमारी मौजूद रहीं। राज्यमंत्री ने विद्यालय की शिक्षिकाओं और छात्राओं के साथ बातें की,साथ ही सरकार की योजनाओं के बारे में बताया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें