Home हरदोई Hardoi News : जेसीबी से टकराई स्कूल वैन, चालक सहित 9 बच्चे...

Hardoi News : जेसीबी से टकराई स्कूल वैन, चालक सहित 9 बच्चे घायल

हरदोई: स्कूली बच्चों को लेकर जा रही मैजिक वैन घने कोहरे के कारण सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी से टकरा गई। इस घटना में चालक समेत नौ बच्चे घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए बावन सीएचसी लाया गया। जहां से चालक और एक बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घना कोहरा बना हादसे का कारण

जगदीशपुर स्थित नारायण पब्लिक स्कूल की मैजिक सवायजपुर से बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी। नेवादा गांव के पास सड़क के किनारे काम चल रहा है। वहीं पर जेसीबी खड़ी थी। मंगलवार सुबह घना कोहरा होने के कारण मैजिक चालक, जेसीबी देख नहीं पाया और वह सामने से ही जेसीबी से टकरा गई।

इस हादसे के बाद बच्चे सहम गए और चीखने लगे। राहगीरों ने सभी बच्चों और चालक को बाहर निकाला। दुर्घटना में चालक प्रवीण के साथ ही बच्चों में अनुभव, रचित कुमार, अन्या, ज्योति, रिचिता, प्रीती, आनंद और वर्षा घायल हो गए। जानकारी मिलने पर बच्चों के घरवाले मौके पर पहुंचे और एसडीएम स्वाती शुक्ला भी पहुंची।

घायल चालक प्रवीण और अनुभव को जिला अस्पताल लाया गया। बाकी बच्चों की प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई। हरदोई SP राजेश द्विवेदी ने बताया क‍ि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, लोनार थाना में ये घटना हुई है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...