होमहरदोईHardoi News : जेसीबी से टकराई स्कूल वैन, चालक सहित 9 बच्चे...

Hardoi News : जेसीबी से टकराई स्कूल वैन, चालक सहित 9 बच्चे घायल

हरदोई: स्कूली बच्चों को लेकर जा रही मैजिक वैन घने कोहरे के कारण सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी से टकरा गई। इस घटना में चालक समेत नौ बच्चे घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए बावन सीएचसी लाया गया। जहां से चालक और एक बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घना कोहरा बना हादसे का कारण

जगदीशपुर स्थित नारायण पब्लिक स्कूल की मैजिक सवायजपुर से बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी। नेवादा गांव के पास सड़क के किनारे काम चल रहा है। वहीं पर जेसीबी खड़ी थी। मंगलवार सुबह घना कोहरा होने के कारण मैजिक चालक, जेसीबी देख नहीं पाया और वह सामने से ही जेसीबी से टकरा गई।

इस हादसे के बाद बच्चे सहम गए और चीखने लगे। राहगीरों ने सभी बच्चों और चालक को बाहर निकाला। दुर्घटना में चालक प्रवीण के साथ ही बच्चों में अनुभव, रचित कुमार, अन्या, ज्योति, रिचिता, प्रीती, आनंद और वर्षा घायल हो गए। जानकारी मिलने पर बच्चों के घरवाले मौके पर पहुंचे और एसडीएम स्वाती शुक्ला भी पहुंची।

घायल चालक प्रवीण और अनुभव को जिला अस्पताल लाया गया। बाकी बच्चों की प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई। हरदोई SP राजेश द्विवेदी ने बताया क‍ि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, लोनार थाना में ये घटना हुई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें