Home हरदोई Hardoi News: छेड़छाड़ के दोषी को तीन वर्ष के कारावास, 8 वर्ष...

Hardoi News: छेड़छाड़ के दोषी को तीन वर्ष के कारावास, 8 वर्ष पहले दर्ज हुआ था मुकदमा

हरदोई। अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या 15 के जज अबुल कैश ने छेड़छाड़ के दोषी को तीन वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है। पीड़ित मां ने आठ वर्ष पहले कछौना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था कछौना के एक गांव निवासी एक महिला ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें बताया था कि 7 दिसंबर 2014 की शाम उसकी बेटी खेतों की तरफ शौच करने गई थी।

इस दौरान पड़ोस का नईम बेटी को पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। बेटी के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। उसने युवक के घर उलाहना दिया, तो उसके परिजन गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए। इसके साथ ही बेटी को घर से उठवा लेने की धमकी दी। बताया कि .ुवक पहले भी बेटी के साथ कई बार मारपीट कर चुका था। तब वह घर पर नहीं थी।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चार्जशीट न्यायालय में दाखिल की थी। इस मामले की सुनवाई एएसजे कोर्ट-15 में चल रही थी। लोक अभियोजक मनीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि 14 वर्ष की नाबालिग के साथ आरोपी ने बुरी नीयत से छेड़छाड़ की है। जो कि जघन्य अपराध है उसे अधिक से अधिक दंड दिया जाए।

दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद जज ने मामले में दोषी मानते हुए आरोपी नईम को तीन वर्ष के कारावास की सजा सुनाई। सजा सुनाए जाने के बाद दोषी को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...