Home हरदोई Hardoi News: चाचा-भतीजे से बुआ-भतीजी को प्यार,सीओ से लगाई शादी की गुहार

Hardoi News: चाचा-भतीजे से बुआ-भतीजी को प्यार,सीओ से लगाई शादी की गुहार

पाली/हरदोई: पाली थाना क्षेत्र के गांव की बुआ-भतीजी को चाचा-भतीजे से प्यार हो गया। कॉलेज जाने की बात कर दोनों फरार हो गईं। परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे। इस बीच दोनों युवतियों ने सीओ शाहाबाद के पास पहुंचकर खुद को बालिग बताकर प्रेमियों से शादी कराने की गुहार लगाई। सीओ ने दोनों को पाली थाने भेज दिया। जहां पर दोनों परिजनों के सामने शादी की बात पर अड़ी रहीं।

क्षेत्र के एक गांव निवासी दो युवतियां रिश्ते की बुआ-भतीजी हैं। इसमें एक जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी कोर्स (जीएनएम) और दूसरी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। उनके यहां मझिला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी चाचा-भतीजे का आना जाना था। लगभग दो वर्ष से बुआ को चाचा और भतीजी का भतीजे से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

फोन पर बात होते-होते शादी तक मामला पहुंच गया। दोनों के संबंधों की जानकारी युवतियों के परिजनों को हो गई। इस पर परिजनों ने उन पर पाबंदियां लगानी शुरू कर दी। दो दिन पहले दोनों कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकलीं और फरार हो गईं। देर शाम तक उनके घर वापस न आने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरु कर दी।

इधर गुरुवार की शाम दोनों युवतियां सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय के कार्यालय पहुंचीं। जहां पर दोनों ने खुद के बालिग होने के दस्तावेज दिखाकर अपने प्रेम-प्रसंग की जानकारी दी। दोनों ने अपने प्रेमियों के साथ शादी करने की गुहार लगाई। कहा कि परिजन उनके फैसले के खिलाफ हैं, घर जाने पर उनकी हत्या कर देंगे। सीओ ने दोनों को महिला पुलिस कर्मियों के साथ पाली थाने भेज दिया।

जहां पर परिजन भी आ गए। परिजनों के सामने दोनों प्रेमियों के साथ शादी करने पर अड़ी रहीं। एसओ सुनील दत्त कौल ने बताया कि दोनों पक्ष शादी करने को तैयार हो गए थे। इसलिए दोनों परिजनों के साथ चली गईं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...