होमहरदोईराज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हरदोई की बेटी ने एक गोल्ड व 2...

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हरदोई की बेटी ने एक गोल्ड व 2 सिल्वर मेडल जीतकर जिले का बढ़ाया मान

कछौना/हरदोई। विकास खण्ड सण्डीला की ग्राम सभा छनोइया की ग्राम प्रधान सुधा देवी पुत्री प्रतिभा ने ग्रेनो स्टेडियम नोएडा में चार दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में एक गोल्ड मेडल और दो सिल्वर मेडल जीतकर परिवार के साथ ही ग्राम व क्षेत्र और जिले का नाम रोशन किया है। इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बेटी प्रतिभा की जीत से परिवार समेत गांव व क्षेत्र में खुशी का माहौल है।

बतातें चलें ग्रेनो स्टेडियम नोएडा में 02 नवम्बर से 05 नवम्बर तक चार दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में क्षेत्र छनोइया की ग्राम प्रधान सुधा देवी पत्नी ग्राम पंचायत अधिकारी संतोष कुमार की बेटी प्रतिभा ने पुनः अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए एक गोल्ड दो सिल्वर मेडल जीतकर माता-पिता परिवार गांव क्षेत्र व जिले का नाम रोशन किया।

बेटी की इस उपलब्धि से परिवार गांव व क्षेत्र में खुशी का माहौल है। प्रतिभा इंडस वैली पब्लिक स्कूल लखनऊ में कक्षा 4 की छात्रा है। मिली जानकारी के अनुसार प्रतिभा को प्रैक्टिस मैच में चुटहिल होने के कारण 10 टांके लगे थे, परंतु टांके लगे होने के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया। इसके पूर्व जिला स्तरीय प्रतियोगिता में एक गोल्ड एक सिल्वर मेडल व जोनल स्तरीय प्रतियोगिता में दो गोल्ड मेडल जीत कर जिले का नाम रोशन किया.

पिछले साल भी जीते थे 2 गोल्ड मेडल

पिछले वर्ष भी जिला स्तरीय प्रतियोगिता में दो गोल्ड मेडल तथा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भी दो गोल्ड मेडल जीता था। जिसका आयोजन पिछले वर्ष भी ग्रेनो स्टेडियम नोएडा में संपन्न हुआ था। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में दो गोल्ड मेडल जीतने के साथ ही राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में चयन हुआ, जिसका आयोजन बेंगलुरु में संपन्न हुआ था।

इस बार भी बेटी प्रतिभा का चयन अगले माह चेन्नई मे होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में चयन हो गया हैं। इस प्रकार बेटी प्रतिभा के अथक परिश्रम से जिला स्तरीय, प्रतियोगिता से लेकर राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता तक का सफर लगातार जारी है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें