Homeहरदोईहरदोई की बेटी चुनी गई मिस इंडिया, गांव में खुशी की लहर

हरदोई की बेटी चुनी गई मिस इंडिया, गांव में खुशी की लहर

हरदोई। जनपद के सबसे पिछड़े इलाके कटियारी क्षेत्र की एक बेटी को मिस इंडिया का खिताब दिया गया है। यहां हरपालपुर कटियारी इलाके के पलिया गांव निवासी पूजा अग्निहोत्री ने पहले तो मिस यू पी का खिताब अपने नाम किया और उसके बाद अब उनको मिस इंडिया का भी खिताब मिला है।

मिस इंडिया चुने जाने के बाद उनके पैतृक गांव में खुशी का माहौल है। आपको बता दें तीन दिन पहले ही दिल्ली में हुई प्रतियोगिता में उनको मिस यूपी चुना गया था जिसके सिर्फ तीन दिन के बाद अब उनको मिस इंडिया का भी खिताब दिया गया है।

पूजा अग्निहोत्री शुरु से ही पढ़ने लिखने में बेहद तेज थी उनकी प्रारंभिक शिक्षा हरदोई में हुई तो उसके बाद उन्होंने लखनऊ से स्नातक करने के बाद दिल्ली की तरफ अपना रुख कर लिया। उनके पिता सीबीसीआईडी लखनऊ में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात है।

बीबीडी विश्वविद्यालय लखनऊ से सिविल इंजीनियरिंग की परीक्षा पास करने वाली पूजा अग्निहोत्री वर्तमान में सीएन न्यूज़ चैनल में न्यूज़ एंकर के रूप में काम कर रही है। पिछले वर्ष उन्हे बेस्ट न्यूज एंकर के रूप में सम्मानित भी किया जा चुका है। पूजा के चयन से उनके पैत्रक गांव समेत पूरे इलाके में खुशी का माहौल है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page