Home गोरखपुर  बड़े बेटे ने धोखे से हड़पे 69 लाख रुपये तो मां और...

 बड़े बेटे ने धोखे से हड़पे 69 लाख रुपये तो मां और छोटे बेटे ने जहर खाकर दी जान

गोरखपुर: जन प्रिय बिहार कॉलोनी गोरखपुर में संपत्ति विवाद में मां और छोटे बेटे ने जहर खा लिया। गंभीर स्थिति में मां-बेटे को जिला अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जनप्रिय बिहार इलाके के एलआईजी 100 में सरोज देवी (55) अपने बड़े बेटे श्रीश राव और छोटे बेटे मनीष राव (28) के साथ रहती थी। कुछ महीने पहले ही मां ने मकान को 69 लाख में बेचा था। बताया जाता है रकम को मां और बड़े बेटे के जॉइंट खाते में रखा गया था। 

पड़ोसियों के अनुसार, बड़े बेटे ने चुपके से खाते को सिंगल करवाने के साथ रकम निकाल कर मकान खरीद लिया। इसकी जानकारी होने पर माँ नाराज हुई तो श्रीश राव 10 नंबर को पत्नी के साथ ससुराल में जाकर रहने लगा। इस बीच कई बार मां ने छोटे बेटे के लिए रुपये की मांग की, लेकिन बड़े बेटे ने रुपये देने से मना कर दिया। 

मंगलवार को भी मां बेटे ने श्रीश को फोन कर रुपये मांगे, लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया। आरोप है की श्रीश के गलत व्यवहार से आहत मां और बेटे ने मंगलवार की रात जहर खा लिया। जानकारी मिलने के बाद लोग दोनों को सबसे पहले जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से रेफर करने के बाद मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

करीब 11:30 बजे के आसपास उन्होंने दम तोड़ दिया और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद गोरखनाथ पुलिस में शव को कब्जे में ले लिया है। 

करीब 6 महीने पहले जब सरोज देवी ने अपना मकान बेचा था तो खरीदने वाले ने उन्हें रहने की व्यवस्था ना होने तक उसी घर में रहने की अनुमति दे दी थी। लिहाजा वह पिछले 6 माह से अपने ही मकान में किराएदार बनकर रह रहे थे। वहीं छोटा बेटा मनीष गाड़ी धोने की दुकान चलाता था।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...