Homeहरदोईअवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

spot_img
spot_img

हरदोई: संडीला और कछौना पुलिस ने एक अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़ कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया कर लिया है। पुलिस ने बड़े पैमाने पर बनाए गए तमंचे, अर्ध निर्मित तमंचे, कारतूस-खोखा व असलहा बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि आने वाले नगर निकाय चुनाव के दृष्टिगत जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के अंतर्गत सीओ बघौली और सीओ संडीला के नेतृत्व में कछौना और संडीला पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से छापा मारकर अवैध शस्त्र फैक्टरी पकड़ी है। और 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

संडीला पुलिस टीम को सूचना मिली कि मोहम्मदपुर के जंगल में अवैध शस्त्र फैक्टरी चल रही है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर रहने वाले बृज किशोर व महसोना गांव के पप्पू उर्फ जान मोहम्मद को पकड़ा लिया। पुलिस ने इनके पास से छह तमंचों के साथ कारतूस और असलहा बनाने के उपकरण बरामद किए है।

इसके साथ ही कछौना पुलिस टीम को भी सूचना मिली की गढ़ी कमालपुर के पास जंगल में अवैध शस्त्र बनाये जा रहे हैं। सूचना पर कछौना पुलिस ने घेराबंदी कर शाहजहांपुर थाना सेहरामऊ दक्षिणी के भगरवा के सुखदेव व थाना कोतवाली देहात के ओम नगर के सूरज व पंकज को गिरफ्तार किया कर लिया। उनके पास से तीन तमंचे, अधबने अवैध तमंचे खोखा,कारतूस व बनाने के उपकरण बरामद किए गए।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें