होमहरदोईमंत्री जितिन प्रसाद ने 62 सड़के एवं 9 पुल का किया लोकार्पण,...

मंत्री जितिन प्रसाद ने 62 सड़के एवं 9 पुल का किया लोकार्पण, कहा विकास को मिलेगी गति

हरदोई: आज मंत्री लोक निर्माण विभाग जितिन प्रसाद ने सवायजपुर क्षेत्र की कुल 71 परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इनमे कुल 62 सड़के एवं 9 पुल शामिल हैं। माननीय मंत्री ने कहा कि इन परियोजनाओं से क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी। आवागमन सुगम होगा।

जितिन प्रसाद ने सवायजपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू की सराहना करते हुए कहा कि वे अपने क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए सदैव प्रयासरत रहते हैं। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से उन्होंने कहा कि कार्य में गुणवत्ता के साथ कोई समझौता न किया जाए।

मंत्री जितिन प्रसाद कहा परियोजना को समय सीमा के अंतर्गत पूर्ण किया जाए। मंच पर ही उन्होंने अधिशासी अभियंता को परियोजनाओं को समय से पूर्व पूरा करने का निर्देश भी दिया। माननीय विधायक सवायजपुर ने कहा मंत्री जी ने भागीरथ की तरह सवायजपुर में विकास की गंगा धरातल पर उतारने का कार्य किया है।

विधायक ने मंत्री जितिन प्रसाद जी के समक्ष विभिन्न मार्गों के चौड़ीकरण एवं नवीनीकरण की माँग रखी जिन पर कार्रवाई का आश्वासन मंत्री ने दिया। विधायक बिलग्राम-मल्लावां ने कहा कि मंत्री जी क्षेत्र के विकास की ओर विशेष ध्यान दे रहे हैं। विभिन्न सड़क परियोजनाओं के पूरा होने से पड़ोसी जनपदों को भी लाभ मिलेगा।

जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी सौरभ मिश्रा ने कहा कि मंत्री जी ने विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास के माध्यम से क्षेत्र के सुनहरे भविष्य की आधारशिला रखी है। मंच का संचालन भाजपा उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित ने किया। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘सेनानी’, ब्लॉक प्रमुख सतेन्द्र सिंह ‘मन्ना’, प्रशासन, पुलिस व लोकनिर्माण विभाग के अधिकारीगण सहित बड़ी संख्या में नागरिक गण उपस्थित रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें