Home हरदोई  हरदोई: हत्या के मामले सगे भाइयों समेत चार को उम्रकैद की सजा, 25-25 हजार रुपये का...

 हरदोई: हत्या के मामले सगे भाइयों समेत चार को उम्रकैद की सजा, 25-25 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया

हरदोई: कोर्ट के सत्र न्यायाधीश राजकुमार सिंह ने हत्या के मामले में सगे भाइयों समेत चार को उम्रकैद की सजा सुनाई है. साथ ही 25 से 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। जुर्माने की अदायगी न करने की स्थिति में दोषियों को छह माह की अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी।

थाना टड़ियावा के गांव बर्रा सरायं निवासी राजकुमार की 25 अक्तूबर 2014 को बांके से हत्या हुई थी। इस मामले में मृतक की पत्नी सुशीला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

मृतक की पत्नी सुशीला ने बताया था कि उसके पति राजकुमार बाजार गए थे। बाजार से लौटते समय गांव से कुछ दूर पहले सड़क पर गांव के ही श्याम किशोर और राम किशोर ने गांव के सुबोध कुमार,अखिलेश और जंग बहादुरगंज थाना पसगवां निवासी बबलू ने घेरकर उसके पति की हत्या कर दी थी।

सुशीला ने बताया था हत्या कर भागते समय आरोपियों को मुकेश, सुनील तथा उसने देखा था। राम किशोर ने जिस बाकें से उसके पति की हत्या करी थी वह उसके हाथ में था।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने विवेचना करने के बाद चार आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की थी।पुलिस की जाँच में जंग बहादुरगंज निवासी बबलू की संलिप्तता न मिलने पर पुलिस ने चार्ज शीट से उसका नाम हटा दिया था।

अभियोजन पक्ष से पैरवी कर रहे शासकीय अधिवक्ता सूरज पाल सिंह, सत्येंद्र सिंह ने बताया कि कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अपना निर्णय सुनाया है । सजा सुनाए जाने के बाद दोषियों को जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...