Home उत्तर प्रदेश हत्या कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

हत्या कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

मेरठ: हत्या कर फरार आरोपियों की परतापुर थाना क्षेत्र में एसओजी टीम की मुठभेड़ में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया।

गिरफ्तार किये गए आरोपी के पैर में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है साथ ही पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। 

शास्त्रीनगर में बुधवार को खुलेआम बदमाशों ने प्रदीप शर्मा नाम के व्यक्ति को गोली मार दी थी जिससे प्रदीप की मौत हो गयी थी। इस हत्या के बाद आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया था वहीं गोलियां चलाने वाले हत्यारों को पकड़ने के लिए मेरठ एसओजी टीम को लगाया गया था।

मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम ने हत्या करने वाले आरोपियों को परतापुर थाना क्षेत्र के लाल क्वार्टर इलाके में घेर लिया। पुलिस के रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर भी गोली चला दी।

पुलिस ने अपना बचाव करते हुए मुठभेड़ के दौरान आरोपी समीर निवासी गेसूपुर थाना भावनपुर को मार दी जो उसके पैर में लगी और वह वहीँ गिर पड़ा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दूसरा आरोपी मनीष वहां से भागने में कामयाब हो गया। एसओजी टीम और पुलिस ने सर्च अभियान चलाया पर आरोपी मनीष को पकड़ने नाकाम रही ।

घायल आरोपी समीर को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।आरोपी समीर के पास पुलिस को एक देसी पिस्टल, खोखा व कारतूस बरामद किया है। दूसरे आरोपी मनीष की तलाश तेज कर दी है। एसपी सिटी पीयूष मौके कहा कि घटना में शामिल किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...