Home हरदोई ओवरलोड 2 ट्रकों का हुआ चालान, एसडीएम स्वाति शुक्ला ने कहा आगे...

ओवरलोड 2 ट्रकों का हुआ चालान, एसडीएम स्वाति शुक्ला ने कहा आगे भी चलेगा अभियान

हरदोई: शहर से लेकर देहात तक इन दिनों सड़कों पर गन्ना भरे ओवरलोड वाहन यमदूत बनकर दौड़ रहे हैं। इससे न सिर्फ हादसों का अंदेशा है, बल्कि यह जगह-जगह जाम का कारण बन रहे हैं। राहगीरों के लिए खतरा बने यह वाहन दिनभर सड़कों पर सरपट दौड़ रहे हैं।

इन वाहनों की न कहीं कोई इनकी चेकिंग है और न रोकटोक होती है। मिल प्रबंधन और प्रशासन इससे अंजान बना रहता है। राहगीरों का कहना है कि गन्ने से भरे इन ओवरलोड वाहनों से हादसों का अंदेशा हर समय बना रहता है।

लेकिन हरदोई सदर की एसडीएम स्वाति शुक्ला ने आज गन्ना भरे वाहनों को चेक किया. उनकी इस चेकिंग अभियान से ओवरलोड वाहनों में अफरातफरी मच गई. एसडीएम ने सभी ओवर लोड वाहन चेक किये साथ ही ओवरलोड वाहनों का चालान भी किया.

एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला ने बताया कि जनपद में ओवरलोडिंग के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत आज गन्ने से लदे हुए 2 ओवर लोड ट्रक पकड़े गए। दोनो ट्रकों का चालान कराया गया। एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला ने कहा कि अभियान आगे भी चलेगा। ऐसे ओवरलोडिंग वाहनों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...