Home हरदोई Hardoi News: रेलवे ट्रैक पर काम करते समय फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, दो...

Hardoi News: रेलवे ट्रैक पर काम करते समय फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, दो रेल कर्मी समेत 4 घायल

हरदोई: जिले में कछौना के बघौली थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर काम करते समय ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से दो रेलवे कर्मचारियों समेत दो मजदूर भी घायल हो गए। घायलों को सरकारी एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बघौली थाना इलाके के बघौली रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर काम चल रहा था। बताया जाता है कि यहां पर बीसीएम मशीन से पत्थर छाने जाते हैं, जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता पड़ती है। यहां पर रविवार को भी काम चल रहा था और रेलवे के दो कर्मचारी और दो दैनिक मजदूर ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंचे थे।

इन लोगों ने ऑक्सीजन सिलेंडर नीचे जमीन पर रख। इसी बीच ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिससे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की सूचना पाकर सरकारी एम्बुलेंस से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां पर चिकित्सक डॉ. शक्ति सिंह ने सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

बता दें कि रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे दैनिक मजदूर नरेश पुत्र रतन लाल निवासी रामपुर बरेली, गुड्डू पुत्र सूबेदार निवासी बरुआदा थाना बघौली हरदोई के साथ रेलवे कर्मचारी लालबाबू मेहता पुत्र रामदेव मेहता निवासी बिहार और गुलाब सिंह पुत्र बालाराम निवासी हरियाणा घायल हो गए। रेलवे के सुपरवाइजर धर्मपाल ने बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर फटने की वजह से यह हादसा हुआ है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...