Home उत्तर प्रदेश Rampur By Election Result: आजम खां के गढ़ में खिला कमल, जीत...

Rampur By Election Result: आजम खां के गढ़ में खिला कमल, जीत के बाद क्या बोले भाजपा के घनश्याम लोधी

रामपुर: लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है। भाजपा के घनश्याम सिंह लोधी ने सपा के प्रत्याशी आसिम रजा को करीब 42192 हजार वोटों से शिकस्त दी है। सपा नेता आजम खां के गढ़ में कमल खिलने से भाजपा के खेमे में खुशी की लहर है। भाजपा प्रत्याशी को कुल 367397 वोट मिले, जबकि सपा प्रत्याशी आसिम राजा को 325205 वोट मिले।

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मादंड ने भाजपा के घनश्याम सिंह लोधी को विजयी घोषित कर उन्हें प्रमाण पत्र प्रदान किया। जीत हासिल करने के बाद घनश्याम सिंह लोधी बोले रामपुर की जनता ने विकास पर विश्वास जताया है। कहा कि विकास के लिए काम करेंगे। जनता ने सेवक चुना है, जनता के लिए काम करूंगा।

भारतीय जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता ने काम किया। बता दें, सपा नेता आजम खां के लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद रामपुर संसदीय क्षेत्र में उप चुनाव हुए। इसके लिए 23 जून गुरुवार को मतदान हुआ। जिले में करीब 41.71 फीसद मतदान हुआ। जिले में कुल 1706590 मतदाता हैं, इनमें से 706440 मतदाताओं ने मतदान किया था।

रविवार 26 जून को मंडी समिति में मतगणना हुई। दोपहर करीब ढाई बजे मतगणना परिणाम जारी कर दिए गए। इसमें भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी को  367397 वोट मिले और सपा प्रत्याशी आसिम राजा को 325205 वोट मिले। इस प्रकार भारतीय जनता पार्टी के घनश्याम सिंह लोधी 42192 वोटों से जीत गए।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...