Home कन्नौज Kannauj News: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, मौके पर...

Kannauj News: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, मौके पर मिलीं भांग की गोलियां

कन्नौज: जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के गांव श्रीनगर बैसोरा स्थित ससुराल आए युवक का शव हाते में नीम के पेड़ पर रस्सी से फांसी पर लटकता मिला। युवक की पत्नी का शव भी घर के अंदर बने कमरे में बेड पर पड़ा मिला। माना जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगा ली, लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

इटावा जनपद के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के  सुगंध नगर निवासी शक्ती सिंह (36) फेरी लगाकर कपड़े बेचता था। छह वर्ष पहले उसकी शादी  ठठिया थाना क्षेत्र के श्रीनगर बैसोरा गांव निवासी रिंकी उर्फ आारती (33) के साथ हुई थी। पिछले कुछ समय से आए दिन पति पत्नी के बीच विवाद होता था। इसकी वह शक्ति का शराब का आदी होना बताई गई है।

विवाद की जानकारी पर आरती का भाई राजू बीती पांच जून को आरती को ससुराल से मायके ले आया था। राजू के मुताबिक बीस जून को शक्ती भी ससुराल आया था और  तीन वर्षीय पुत्र शिवा को भी साथ लाया था। यहां फिर से शक्ती और आरती का विवाद हुआ। इससे नााराज होकर शक्ती अपने  पुत्र शिवा को लेकर बड़े भाई बबलू के पास जयपुर चला गया।  जयपुर में शिवा परेशान होने लगा, तो 23 जून को शक्ति उसे लेकर वापस ससुराल आ गया।  तब से वह ससुराल में ही था।

आरती का भाई राजू  रविवार सुबह भूसा लेने के लिए  पुराने घर की ओर गया, तो वहां नीम के पेड़ पर रस्सी से शक्ति का शव फांसी पर लटकता मिला। कमरे के अंदर जाकर देखा, तो आरती का शव बेड पर पड़ा था। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

सीओ तिर्वा दीपक दुबे ने बताया कि  प्राथमिक जांच में पत्नी की हत्या के बाद पति के खुदकुशी किए जाने का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। उन्होंने बताया कि दोनों ही परिवार के लोगों ने घटना को लेकर तहरीर नहीं दी है। सूचना के आधार पर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

मौके पर मिली भांग की गोलियां
घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस को  शव के पास से भांग की गोलियां मिली हैं। आरती के चेहरे और गाल पर चोट के निशान मिले हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...