Homeहरदोईसांडी: कूड़े से लगी आग से 3 झोपड़ियां जलकर राख

सांडी: कूड़े से लगी आग से 3 झोपड़ियां जलकर राख

spot_img
spot_img

सांडी/हरदोई: थाना क्षेत्र के छितरामऊ गांव में शनिवार शाम कूड़े से लगी आग से तीन झोपड़ियां जलकर राख हो गई। आग की चपेट में आकर दो जानवर झुलस गए, जिसमे से एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है झोपड़ी में रखे एक लाख नकद और जेवर भी जलकर राख हो गए। गाँव वालों ने बड़ी मसक्कत से आग पर काबू पाया।

रामानंद, सत्यदेव, सुरेश निवासी छितरामऊ खेती-वारी करते हैं। बताया जा रहा है तीनों के घर गर्रा नदी से कट गए थे। जिसके कारन वह झोपड़ी बनाकर रहते हैं। शनिवार को तीनों के परिवार खेत पर गए थे। देर शाम तीनों की झोपड़ियों में आग लग गई। जिसे देख ग्रामीणों में भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें: CDO आकांक्षा राना ने खण्ड विकास अधिकारी को लगाई कड़ी फटकार, रोका वेतन

जानकारी मिलने पर तीनों मौके पर पहुंचे। पीड़ितों ने ग्रामीणों की मदद से एक घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

रामानंद बताया कि उनके लड़के सुमित की 25 नवंबर को शादी है। सुमित की शादी के लिए झोपड़ी में एक लाख रुपये और जेवर आदि रखे थे। आग की चपेट में जेवर और रुपयों के साथ गृहस्थी का सामान भी जल गया और उसके दो मवेशी भी झुलस गए थे, जिनमे से एक की मौत हो गई।

वहीं सत्यदेव और सुरेश की गृहस्थी भी जलकर राख हो गई। पीड़ितों ने झोपड़ियों के पीछे पड़े कूड़े से निकली चिंगारी से आग लगने की बात कही। सूचना पर राजस्व टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। एसडीएम बिलग्राम राहुल कश्यप विश्वकर्मा ने बताया कि नुकसान का आकलन कराया जा रहा है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें