Homeहरदोईससुराल आये युवक ने बाग में फांसी लगाकर दी जान

ससुराल आये युवक ने बाग में फांसी लगाकर दी जान

हरदोई। बिलग्राम कस्बे में एक बाग में एक युवक का शव फांसी पर लटकता मिला है। जोकि अपनी ससुराल काजीपुरा में पत्नी को विदा कराने आया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

मिलोई जानकरी के अनुसार बिलग्राम में गुलाब बाड़ी चुंगी के पास एक बाग में एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। सुबह राहगीरों ने जब शव को लटकता देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

युवक के शव की पहचान 25 वर्षीय मस्तान पुत्र कदीर निवासी तकिया बहादुरपुर जनपद कन्नौज के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि युवक की ससुराल बिलग्राम में मोहल्ला काजीपुरा में थी। युवक अपनी ससुराल में पत्नी को विदा कराने आया था।

किसी बात से नाराज होकर युवक ससुराल से चला आया और गुलाब बाड़ी चुंगी के पास एक आम के बाग में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के जांच में जुटी है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

मृतक के पिता कदीर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मस्तान ससुराल आया था। जिसने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा जान डे दी है। उन्होंने पुलिस से जांच कराकर कार्रवाई कराने की मांग की है।

सीओ बिलग्राम सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में पीएम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें