Homeहरदोईज्वैलरी शॉप से जेवर भरी सेफ ही उठा ले गए चोर, शराब...

ज्वैलरी शॉप से जेवर भरी सेफ ही उठा ले गए चोर, शराब के ठेके को भी बनाया निशाना

हरदोई। सुरसा थाना क्षेत्र से दो ज्वैलरी शॉप और शराब ठेके को चोरों ने निशाना बनाया। नकाबपोश बदमाश ज्वैलरी शॉप से जेवरों से भरी सेफ ही उठा ले गए। पुलिस को चोरी हुई सेफ गांव के बाहर एक बाग में खाली मिली। बताया गया कि सेफ से करीब 3 लाख 75 रुपये के जेवर और देसी शराब के ठेके से 80 हजार रुपये नकदी चोर उठा ले गए।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के सरसईया गांव रहने वाले नंदराम यादव की सुरसा में थाने से लगभग 300 मीटर की दूरी पर सोने-चांदी की दुकान है। धनतेरस का त्यौहार होने कारण उन्होंने सोने चांदी के जेवर भी लाकर दुकान की छोटी सेफ में रख दिए थे। बदमाशों ने रात में उनके दुकान का शटर तोड़कर सेफ उठा ले गए। पड़ोस में ही किरन पाल का जन सुविधा केंद्र है। उनकी दुकान का भी शटर उखाड़ कर बदमाश 17 हजार रुपये चोरी कर ले गए।

नकाब लगाकर आये थे चोर

थाने से महज 100 मीटर दूर स्थित श्याम जायसवाल के देसी शराब ठेके को भी बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बदमाश नकाब लगाये नजर आए, लेकिन बाद में चोरों ने सीसीटीवी का तार काट दिया। सेल्समैन आकाश कुमार ने बताया, चोर यहां से 80 हजार रुपये कैश चोरी कर ले गए। ठेके के पास लेटे एक युवक ने संधिग्धों को देखकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की, इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। और बदमाश भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक सुरसा बालकृष्ण मिश्रा ने बताया कि पीड़ितों की तरफ से तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें