Home हरदोई नगरीय निकाय चुनाव: किसी भी मतदान केन्द्र पर खुल बरामदें में बूथ...

नगरीय निकाय चुनाव: किसी भी मतदान केन्द्र पर खुल बरामदें में बूथ नही बनाये जायेगें

हरदोई: जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने आगामी नगरीय निकाय चुनाव के लिए बनाये गये मतदान केन्द्र आर0आर0 इंटर कालेज, लाल बहादुर शास्त्री इंटर कालेज, लाल बहादुर शास्त्री मान्टेसरी स्कूल, सनानत धर्म इंटर कालेज, रफी अहमद इंटर कालेज, आईटीआई तथा सीएसएन पीजी कालेज का निरीक्षण किया।

रफी अहमद इंटर कालेज में मतदान के संबंध में जिलाधिकारी ने तहसीलदार प्रतीत त्रिपाठी से कहा कि किसी भी मतदान केन्द्र पर खुल बरामदें में बूथ नही बनाये जायेगें, इसलिए बूथ बनाने की व्यवस्था निर्मार्णाधीन भवन के कक्षों में करायें।

यह भी पढ़ें: 

डीएम साहब! बिना कनेक्शन आ रहा बिल

सनातन धर्म इंटर कालेज में सात बूथ बनाये जाने पर जिलाधिकारी ने तहसीलदार को निर्देश दिये कि जहां बूथों की संख्या अधिक है और पर्याप्त जगह नहीं है तो संभव हो तो कुछ बूथों को नजदीक के मतदान केन्द्र पर बदलवाये।

फैली गंदगी तथा बड़ी-बड़ी उगी घास देख डीएम हुए नाराज, मांगा स्पष्टीकरण

आईटीआई निरीक्षण के दौरान परिसर में फैली गंदगी तथा बड़ी-बड़ी उगी घास तथा मतगणना हाल की चाबी न मिलने पर जिलाधिकारी ने सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रधानाचार्य आईटीआई हरदोई का स्पष्टीकरण तलब करते हुए एक सप्ताह के अन्दर आईटीआई परिसर की सफाई कराने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने ईओ नगर पालिका को निर्देश दिये कि सभी मतदान केन्दों पर व्यापक सफाई व्यवस्था करायें और तहसीलदार के साथ सभी मतदान केन्द्रों का पुनः निरीक्षण कर पेयजल, बिजली तथा शौचालय आदि व्यवस्थाओं को देख लें।

निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिन मतदान केन्द्रों पर चार से अधिक बूथ होगें वहां शान्ति एवं सुरक्षा की दृष्टि से अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जायेगा। निरीक्षण के समय ईओ नगर पालिका रवि शंकर शुक्ल आदि उपस्थित रहें।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...