होमहरदोईयुवक का जबरन गुप्तांग काट बनाया किन्नर, बताने पर जान से मारने...

युवक का जबरन गुप्तांग काट बनाया किन्नर, बताने पर जान से मारने की धमकी

शाहाबाद/हरदोई: शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को जबरन किन्नर बनाने का मामला सामने आया है। किन्नरों के साथ रहने वाले युवक ने किन्नर व उसके साथियों पर उसका गुप्तांग काटकर उसे किन्नर बनाने का आरोप लगाया है।

शाहाबाद क्षेत्र निवासी एक युवक ने किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर में बताया है कि वह काफी समय से क्षेत्र के किन्नरों के साथ नाच-गाने और बधाई मांगने का काम कर रहा था। उसने बताया एक माह पूर्व हिरनी नाम की किन्नर ने उसे काम देने के बहाने से घर पर बुलाया था।

वहां पहले से ही कुछ लोग मौजूद थे। आरोप है कि हिरनी ने उसे नशीली चाय पिलाकर उसका गुप्तांग कटवा दिया। तीन दिन बाद होश आने पर उसे जानकारी हुई। किन्नर डरा-धमकाकर उसे अपने साथ नाच गाने में जबरन ले जाने लगे।

युवक ने बताया कि हिरनी ने धमकी दी किसी से बताया तो जान से मार देंगे। शुक्रवार को वह किसी तरह वहां से मौका पाकर भाग निकला और घर पहुंचकर परिजन को पूरी बात बताई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मामले में विधिक कार्यवाही की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें