Home कानपुर कानपुर: शेयर कारोबारी ने चलाई 30 राउंड गोलियां, तीन पुलिसकर्मी घायल

कानपुर: शेयर कारोबारी ने चलाई 30 राउंड गोलियां, तीन पुलिसकर्मी घायल

Kanpur News: कानपुर के श्याम नगर में रविवार को कई घंटे तक दहशत का माहौल बना रहा. एक शेयर कारोबारी ने अपने बेटे से विवाद के बाद फायरिंग का ऐसा तांडव मचाया कि कई घंटों तक पुलिस और इलाके के लोगों में अफरा-तफरी मची रही.

इस दौरान शेयर कारोबारी ने 2 घंटे में 30 फायर झोंक दिए. उसने पुलिस पर सीधे फायर किए, जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह घर में घुसकर आरोपी को काबू में किया. पुलिसकर्मी और अधिकारी सभी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने रहे.

जानकारी के अनुसार, श्याम नगर निवासी शेयर कारोबारी राजकुमार दुबे का बेटे सिद्धार्थ से विवाद हो गया. राजकुमार आक्रोशित होकर मोहल्ले में फायरिंग शुरू कर दी. सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसने पुलिस पर भी फायर किए. फायरिंग से घबराई पुलिस ने तुरंत बुलेट प्रूफ जैकेट मंगवाए. इसके बाद इलाके को आसपास से कवर किया.

पुलिस ने आरोपी को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस पर फायर करता रहा. इससे पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए. दो घंटे बाद पुलिस ने किसी तरह मकान में प्रवेश किया और आरोपी को काबू में किया.

डीसीपी प्रमोद कुमार का कहना है कि शेयर कारोबारी राजकुमार का अपने बेटे सिद्धार्थ से विवाद हो रहा था. बहू को लेकर भी कुछ विवाद था. सूचना के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे काबू करने की कोशिश की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. उसने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से लगभग 2 घंटे में 30 फायर किए. इस फायरिंग में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उसे मेडिकल के लिए ले जाया गया है. राजकुमार के छोटे बेटे का कहना है कि हम लोग दूसरे मकान में रहते हैं. पापा और भाई के बीच विवाद हो गया, इसी के बाद उन्होंने फायरिंग की. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एक साथ इतने फायर करने के पीछे उसका मकसद क्या था.

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...