Home कानपुर कानपुर: शेयर कारोबारी ने चलाई 30 राउंड गोलियां, तीन पुलिसकर्मी घायल

कानपुर: शेयर कारोबारी ने चलाई 30 राउंड गोलियां, तीन पुलिसकर्मी घायल

Kanpur News: कानपुर के श्याम नगर में रविवार को कई घंटे तक दहशत का माहौल बना रहा. एक शेयर कारोबारी ने अपने बेटे से विवाद के बाद फायरिंग का ऐसा तांडव मचाया कि कई घंटों तक पुलिस और इलाके के लोगों में अफरा-तफरी मची रही.

इस दौरान शेयर कारोबारी ने 2 घंटे में 30 फायर झोंक दिए. उसने पुलिस पर सीधे फायर किए, जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह घर में घुसकर आरोपी को काबू में किया. पुलिसकर्मी और अधिकारी सभी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने रहे.

जानकारी के अनुसार, श्याम नगर निवासी शेयर कारोबारी राजकुमार दुबे का बेटे सिद्धार्थ से विवाद हो गया. राजकुमार आक्रोशित होकर मोहल्ले में फायरिंग शुरू कर दी. सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसने पुलिस पर भी फायर किए. फायरिंग से घबराई पुलिस ने तुरंत बुलेट प्रूफ जैकेट मंगवाए. इसके बाद इलाके को आसपास से कवर किया.

पुलिस ने आरोपी को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस पर फायर करता रहा. इससे पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए. दो घंटे बाद पुलिस ने किसी तरह मकान में प्रवेश किया और आरोपी को काबू में किया.

डीसीपी प्रमोद कुमार का कहना है कि शेयर कारोबारी राजकुमार का अपने बेटे सिद्धार्थ से विवाद हो रहा था. बहू को लेकर भी कुछ विवाद था. सूचना के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे काबू करने की कोशिश की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. उसने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से लगभग 2 घंटे में 30 फायर किए. इस फायरिंग में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उसे मेडिकल के लिए ले जाया गया है. राजकुमार के छोटे बेटे का कहना है कि हम लोग दूसरे मकान में रहते हैं. पापा और भाई के बीच विवाद हो गया, इसी के बाद उन्होंने फायरिंग की. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एक साथ इतने फायर करने के पीछे उसका मकसद क्या था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close