होमलखीमपुर खीरी15 साल के लड़के पर बाघ ने किया हमला, गंभीर रूप से...

15 साल के लड़के पर बाघ ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल

लखीमपुर खीरी: जिले के पलियाकलां इलाके में खेत में गन्ना छीलने गए एक 15वर्षीय किशोर पर बाघ ने हमला कर दिया। चीख सुनकर पास के खेतों से लोग पहुँच गए और शोर मचने लगे जिससे वह किशोर को छोड़कर भाग गया। लेकिन बाघ के हमले में किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

भीरा थाना क्षेत्र के मटैहिया गांव रहने वाले विश्राम का पुत्र विजय कुमार गांव के ही कुछ लोगों के साथ पलिया के पकरिया गांव रहने वाले जगजीत सिंह के खेत में गन्ना छीलने के लिए गया था। बताया जाता है कि वह गन्ना छील रहा था, तभी गन्ने के खेत में छिपकर बैठे एक बाघ ने पीछे से उसपर हमला कर दिया।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। विजय की चीख सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे अन्य मजदूर भी मौके पर आ गए। शोर शराबा कर दिया, जिसके बाद बाघ गन्ने के खेत में भाग गया। उधर घायल विजय को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उसका इलाज किया गया। 

सूचना पर वनकर्मियों ने भी मौके पर पहुंचकर आसपास जाँच की। वनकर्मियों के अनुसार किशोर पर हमला भाग ने किया है। उन्होंने यह भी बताया कि इसी इलाके में रेडियो कॉलर लगाए एक बाघिन भी घूम रही है। बाघिन के अलावा दूसरे बाघ की गांव के पास आने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें